Tuesday , May 7 2024

मैं हूं ना’ के एंड क्रेडिट में किसी को नहीं दिखी ये मजेदार गड़बड़, टाइप करने वाले ने लिख दिया था ये सब…

फराह खान के डायरेक्शन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘मैं हूं ना’ सुर्खियों में हैं। इसके पीछे वजह बेहद मजेदार है। दरअसल फिल्म के एंड क्रेडिट की एक न्यूजपेपर क्लिक वायरल हो रही है। इसमें मजेदार बातें लिखी हैं। टाइप करने वाले ने ये भी लिखा है कि कैमरे में इसे कोई पढ़ नहीं पाएगा। फिल्म रिलीज के 17 साल बाद ये क्लिप अब वायरल हो रही है।

क्रिएटिव था फिल्म का एंड क्रेडिट

शाहरुख खान स्टारर ‘मैं हूं ना’ फिल्म दर्शकों को जितनी पसंद आई थी, इसके गाने भी उतने ही हिट हुए थे। फिल्म का एंड क्रेडिट भी काफी क्रिएटिव था। इसमें सभी ऐक्टर्स को इंट्रेस्टिंग तरीके से इंट्रोड्यूस करवाया गया था। सुनील शेट्टी के क्रेडिट में कुछ ऐसा लिखा था, जिसे पढ़कर लोग अब मजे ले रहे हैं। सुनील शेट्टी का नाम एक न्यूज पेपर की हेडलाइन में दिखाई देता है, जिसमें उनकी फोटो के साथ खबर भी है। खबर में करीब डेढ़ पैरा तो फिल्म में उनके कैरेक्टर के बारे में लिखा है। इसके बाद टाइप करने वाले ने फ्रस्टेशन निकाला है।

क्लिप में लिखा था ये सब…

इसमें लिखा है, मुझे सच में नहीं पता है कि मैं ये सब क्यों टाइप कर रहा हूं क्योंकि कैमरे में ये सब कोई पढ़ नहीं पाएगा… लेकिन मुझे लगता है कि मेरे पास कोई रास्ता भी नहीं है। जानते हैं, चक्कर ये है कि कलर्स मैच नहीं कर रहे थे इसलिए मुझे ये सब टाइप करना पड़ा। मैं सोच रहा हूं कि अब ये काम अपने सम्मानित साथी विवेक राम और वैभव मिश्रा को सौंप दूं।

2004 में रिलीज हुई थी ‘मैं हूं ना’

फराह खान के डायरेक्शन में बनी ‘मैं हूं ना’ 2004 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, अमृता राव, जाएद खान, राखी सावंत जैसे स्टार्स थे। फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान ने देखा था।