Monday , May 6 2024

आलिया भट्ट फोटोग्राफर्स की रिक्वेस्ट न सुनने पर हो गईं ट्रोल, लोग बोले- इतना ऐटिट्यूड

आलिया भट्ट को रविवार को फोटोग्राफर्स ने कैमरे में कैद किया।  हालांकि इस दौरान उनका बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया। दरअसल जैसे ही आलिया गाड़ी से उतरीं पैप्स उनसे फोटो देने की रिक्वेस्ट करने लगे लेकिन आलिया उन्हें अनसुना करके आगे बढ़ गईं। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें रूड और ऐटिट्यूड वाला कह रहे हैं।

पैप्स को इग्नोर कर बढ़ गईं आलिया

आलिया भट्ट RRR की शूटिंग के बाद बीते दिनों मुंबई लौटी हैं। संडे को वह संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर दिखाई दीं। उनकी कार जैसे ही रुकी फोटोग्राफर्स उनसे पोज देने की रिक्वेस्ट करने लगे। आलिया ने किसी की ओर देखा भी नहीं और आगे बढ़ गईं। आलिया सामान्यतौर पर ऐसा बर्ताव नहीं करती हैं। वह हमेशा हंसकर पोज देती हैं। उनका ये व्यवहार लोगों को अजीब लगा। वीडियो वायरल होते ही लोगों ने उनके लिए नेगेटिव कॉमेंट्स किए हैं। 

लोगों ने किए नेगेटिव कॉमेंट्स

पपराजी विरल भैयानी के इंस्टा पर एक फॉलोअर ने लिखा है, अभी मूवी आने दो फिर रुककर पोज देंगी। एक और ने लिखा है, इसीलिए वह मुझे पसंद नहीं है… ऐटिट्यूड। एक कॉमेंट है, ऐटिट्यूड मैम बोलो। एक फॉलोअर का कॉमेंट है, बहुत रूड और ऐटिट्यूड।

इन फिल्मों का लोगों को इंतजार


बीते दिनों सलमान खान ने अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ पर सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बात की थी। सलमान को भी इसी तरह किसी ने ट्रोल किया था, जिस पर वह बोले थे कि कभी-कभी होता है कि हम किसी और मूड में होते हैं। लोगों के हाय-हेलो का जवाब नहीं दे पाते तो उन्हें गुस्सा आ जाता है। वर्क फ्रंट पर बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। वहीं संजय लीला भंसाली के साथ वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगी। वहीं करण जौहर के साथ उनकी फिल्म ‘तख्त’ का कोई अपडेट नहीं है। रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म बंद हो गई है।