Monday , May 6 2024

कंगना रनौत ने किन्नौर लैंडस्लाइड की शिकार फैन के लिए लिखा पोस्ट, मरने से पहले शेयर की थी तस्वीर

हिमाचल प्रदेश की सांगला घाटी में हुई लैंडस्लाइड में 9 टूरिस्ट्स की मौत हो गई। मृतकों से एक कंगना रनौत की फैन थीं। कंगना ने हादसे की शिकार अपनी फैन डॉक्टर दीपा शर्मा को याद करके श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी तस्वीरों के साथ मेसेज लिखा है। साथ ही लोगों से अपील की है कि बारिश के मौसम में पहाड़ों पर घूमने न आएं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयपुर की रहने वाली दीपा अपनी पहली सोलो ट्रिप पर गई थीं। 

फूल, खत और मिठाइयां भेजी थीं

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में रविवार को लैंडस्लाइड में 9 लोगों की मौत हो गई वहीं 3 लोग घायल हैं। मृतकों में एक कंगना रनौत की फैन थीं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी मौत से जुड़ा पोस्ट किया है। साथ ही बताया है कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन थी। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, वह बहुत बड़ी फैन थी, उन्होंने मुझे फूल, प्यारे खत, तोहफे और मिठाइयां भेजी थीं। वह मेरे मनाली वाले घर भी आ चुकी हैं… ओह!!! किसी बड़े झटके जैसा लग रहा है, यह दुखद होने से भी बढ़कर है।

कंगना ने की अपील, इस मौसम में न आएं

मरने से पहले पोस्ट की थीं तस्वीरें

डॉक्टर दीपा ने दुर्घटना के कुछ वक्त पहले अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। साथ ही ट्विटर पर कुछ लोगों के कॉमेंट्स हैं कि मरने के 20-25 मिनट पहले उन्होंने ट्वीट का भी जवाब दिया था। उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ कैप्शन दिया था, मदर नेचर के बिना जिंदगी कुछ भी नहीं। 

एक और पोस्ट में कंगना ने लिखा है, डॉक्टर दीपा के परिवार और दोस्तों के लिए मेरी सांत्वनाएं हैं। आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगी… प्लीज वापस आ जाओ। साथ ही उन्होंने पहाड़ी इलाकों में यात्रा करने वालों के लिए इंस्टा पर पोस्ट किया है। कंगना ने लिखा है, जो लोग बारिश के मौसम में पहाड़ों पर यात्रा करते हैं मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि ये बुरा आइडिया है। इस मौसम में लैंड स्लाइड नैचरल हैं। उन्होंने ये भी लिखा है इंसान प्रकृति से छेड़छाड़ कर रहा है इसलिए लैंडस्लाइड्स भयानक रूप लेती जा रही हैं। साथ ही लोगों से अपील की कि बारिश के मौसम में पहाड़ों पर घूमने न आएं।