Monday , May 6 2024

शीशे के सामने डांस कर रही थीं जाह्नवी कपूर, तभी स्टाइलिस्ट ने बना लिया वीडियो

जाह्नवी कपूर काम के बीच मस्ती करने में भी पीछे नहीं रहतीं। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह डांस करती दिख रही हैं। इसी बीच उनकी स्टाइलिस्ट ने उनका ये वीडियो बना लिया।

डांस करते हुए वीडियो

जाह्नवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया है। उन्हें देखकर मालूम पड़ता है वह वैनिटी वैन में हैं वहां मौजूद शीशे के सामने खड़ी होकर डांस करने लगती हैं। जाह्नवी के पीछे खड़ी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी उनका वीडियो बनाने लगती हैं। 

जाह्नवी ने इस दौरान व्हाइट स्पैगिटी टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट्स पहनी हुई है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘इस शूट के वक्त क्या हो रहा।‘

टीम के साथ फोटो

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी टीम के साथ भी एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस कैरी की है और और पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ बैकग्राउंड में ‘किसी डिस्को में जाएं’ गाना बज रहा होता है।

आइस ब्लू ड्रेस में दिखीं

जाह्नवी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तीन फोटोज शेयर कीं। वह आइस ब्लू ड्रेस में नजर आईं। जाह्नवी की खूबसूरती की फैंस ने खूब तारीफ की और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार जताया। 

आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर पिछली बार फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। उनकी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जैरी’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ है।