Monday , May 6 2024

नव्या नवेली नंदा के काम को देख अमिताभ बच्चन को हुआ गर्व, सुहाना खान ने बताया अमेजिंग

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है और वह छोटी उम्र ही में बिजनेस के क्षेत्र से जुड़ गई हैं। बच्चन परिवार से होने के कारण वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब नव्या ने एचटी ब्रंच के कवर पर जगह बनाई है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

नई शुरुआत

23 वर्षीय नव्या के साथ कवर पर मल्लिका साहनी, अहिल्या मेहता और प्रज्ञा साबू हैं। नव्या ने महिलाओं के स्वास्थ्य पर बात की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ‘आइए महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैं। आइए इन बातचीत को आसान बनाते हैं और समाधानों को और सरल बनाएं। आइए इसके बारे में तब तक बात करते रहें जब तक इससे जुड़ी भ्रांतियां खत्म नहीं हो जातीं। 
आइए महिलाओं के स्वास्थ्य देखभाल के नजरिए को बदलने की दिशा में काम करते रहें क्योंकि हम बस अभी शुरुआत कर रहे हैं।‘ 

अमिताभ बच्चन का कमेंट

नव्या के पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘तुम पर गर्व है नव्या, लव यू।‘ उनकी मां श्वेता बच्चन ने लिखा- ‘ब्रावो आरा।‘ सुहाना खान लिखती हैं- ‘अमेजिंग।‘ इनके अलावा शनाया कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, महीप कपूर और सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट पर कमेंट किया। 

बता दें कि नव्या और उनके दोस्तों ने मिलकर आरा हेल्थ नाम के एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है। इसका उद्देश्य महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़े हुए काम करना है।