Monday , May 6 2024

मीराबाई चानू से इंस्पायर होकर टाइगर श्रॉफ ने किया कुछ ऐसा काम, पिता जैकी ने भी की तारीफ

भारत की स्टार महिला वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में देश को पहला मेडल दिलाया। मीराबाई चानू को एक ओर जहां सभी ने बधाई दी तो वहीं अभिनेता टाइगर श्रॉफ उनसे प्रेरित होकर कुछ अलग ही काम कर गए। टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।टाइगर का वीडियो
दरअसल टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि टाइगर श्रॉफ 140 किलो वजन के साथ सिट- अप्स कर रहे हैं। टाइगर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘140 किलोग्राम का वजन उठाया, इतना मजबूत होने और अपनी सीमा से परे जाने के लिए मुझे प्रेरित करने के लिए मीराबाई चानू को बहुत धन्यवाद। टोक्यो ओलंपिक में वाकई में उनका शानदार प्रदर्शन रहा! गो-गो टीम इंडिया!’ इस वीडियो पर जैकी श्रॉफ ने भी कमेंट करते हुए बेटे की तारीफ की है।

एक्शन और डांस किंग
बता दें कि टाइगर श्रॉफ का नाम चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो अपने जोरदार डांस के चलते देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाने जाते हैं। एक ओर जहां टाइगर डांस के किंग कहे जाने लगे हैं तो वहीं उनकी फिटनेस और एक्शन के भी फैन्स कायल हैं। टाइगर अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस और डांस से जुड़े फोटोज-वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

टाइगर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
टाइगर श्रॉफ बीते कुछ वक्त में अपने दमदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। टाइगर की अपकमिंग फिल्मों की पाइपलाइन में ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ शामिल हैं। बता दें कि गणपत में जहां टाइगर के साथ कृति सेनन नजर आएंगी तो वहीं हीरोपंती 2 का शूट जारी है।