Sunday , May 19 2024

‘शिल्पा शेट्टी ऐसा काम नहीं कर सकतीं’, ‘हंगामा 2’ के प्रोड्यूसर रतन जैन ने किया सपोर्ट

‘हंगामा 2’ के प्रोड्यूसर रतन जैन ने शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट किया है। रतन शिल्पा के साथ ‘धड़कन’ और ‘हथियार’ फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनका कहना है कि कहा नहीं जा सकता कि शिल्पा को अपने पति के बिजनस के बारे में कितना पता है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पोर्न रैकेट केस में इन्वॉलमेंट की वजह से गिरफ्तार किया गया है। 

फैमिली पर्सन को ऐसा नहीं करना चाहिए

रतन जैन ने ETimes से बातचीत में बताया, जहां तक मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी। मैं ये भी नहीं कह सकता कि उनको अपने पति के बिजनस के बारे में कितना पता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह इसमें शामिल हैं। किसी भी फैमिली पर्सन को ऐसा काम नहीं करना चाहिए। जितना मैं शिल्पा को जानता हूं वह ऐसा काम नहीं करेगी। लेकिन ये फैसला अब जांच एजेंसीज पर छोड़ देना चाहिए। 

पोर्न रैकेट कनेक्शन में फंसे है राज कुंद्रा

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्न रैकेट से कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी से बचने के लिए उन पर क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपये घूस देने का आरोप भी है। आरोप है कि वह अडल्ट वीडियो शूट करवाकर HotShots ऐप के जरिए इनकी स्ट्रीमिंग करते थे। शिल्पा की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है। हालांकि पुलिस उनसे पूछताछ कर चुकी हैं।

शिल्पा ने रोकर कहा था, बदनामी करवा दी

रिपोर्ट्स थीं कि पूछताछ के दौरान उन्होंने राज कुंद्रा से कहा था कि उनके पास सबकुछ था तो ये काम करने की क्या जरूरत थी। यह भी बताया जा रहा है कि शिल्पा ने रोकर राज से कहा था कि उनकी वजह से परिवार की बदनामी हो रही है और इंडस्ट्री के एंडोर्समेंट भी हाथ से जा रहे हैं।