Sunday , May 19 2024

विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में एक्शन दिखाएंगे सुनील शेट्टी!

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान लंबे समय से मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म इन दोनों सितारों का एक्शन में देखने को मिलेगा। वहीं अब खबर है कि इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी को मेकर्स ने अप्रोच किया है। फिल्म में  सुनील शेट्टी एक अहम किरदार में हुए नजर आने वाले हैं। 

मेकर्स ने सुनील शेट्टी की किया अप्रोच

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में अहम भूमिका निभाने के लिए सुनील को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट के एक सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि फिल्म ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ बॉलीवुड में बन रही सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म में जबरदस्त कास्ट शामिल करने के लिए मेकर्स अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रहे हैं। निर्देशक आदित्य धर ने फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका के लिए सुनील के साथ बातचीत शुरू की है।

सुनील शेट्टी ने दिखाई फिल्म में दिलचस्पी

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के लिए सुनील ने भी अपनी दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि मेकर्स और एक्टर के बीत की बातें अभी शुरुआती दौर में है लेकिन सुनील जल्द ही फिल्म के निर्देशक आदित्य और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला से मिलकर इसे फाइनल करेंगे । फिल्म की टीम अगस्त के मध्य तक कास्टिंग को पूरा करना चाहती है। फिल्म में सुनील का क्या रोल प्ले करेंगे इस बारें कोई जानकारी नहीं है लेकिन कहा जा रहा है वह जो भी प्ले करें वह फिल्म की मेन कड़ी का हिस्सा है। 

फिल्म के कई सीन में VFX तकनीक का होगा इस्तेमाल

बता दें कि हाल में फिल्म के यूरोप शेड्यूल के लिए वीजा नहीं मिलने के कारण फिल्म की शूटिंग टाल दी गई थी। फिल्म की शूटिंग भारत, आइसलैंड और यूएई में होगी। भारी में बनने वाली इस फिल्म के कई सीन में VFX तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। कहा जा रहा है कि विक्की फिल्म के लिए अपना वजन 120 किलो तक बढ़ाएंगे। विक्की महाभारत के महान योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। सारा पहली बार एक्शन करते नजर आने वाली हैं जिसकी ट्रेनिंग वह काफी दिनों से ले रही हैं।