Sunday , May 19 2024

राहुल गांधी के बाद अब गौतम गंभीर पर फिदा हुईं एक्ट्रेस माहिका शर्मा, बताया क्वारंटाइन में ऐसा क्या हुआ

माहिका शर्मा ‘पुलिस फैक्ट्री’, ‘रामायण’ और ‘एफआईआर’ जैसे टीवी शोज के लिए पहचानी जाती हैं। कुछ समय पहले माहिका, कांग्रेस चीफ राहुल गांधी के लिए अपने प्यार का इजहार करने की वजह से चर्चा में आ गई थीं। वहीं, बीते दिनों वो कोरोना संक्रमित होने के कारण खबरों में रही थीं। उन्होंने कोविड को मात देने के बाद 30 जून को वैक्सीन भी ली थी। वहीं, कोरोना पॉजिटिव होने के दौरान जब वो क्वारंटाइन में थीं जो उन्हें मशहूर क्रिकेटर से राजनेता बन चुके गौतम गंभीर पर क्रश हो गया, जिसके बारे में हाल ही नें उन्होंने खुलासा किया था।

क्वारंटाइन क्रश

माहिका शर्मा ‘

ने काफी समय पहले राहुल गांधी के लिए प्यार का इजहार किया था। वहीं, टेली चक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो अब माहिका, गौतम गंभीर पर फिदा हो गई हैं। उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि जब कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वो क्वारंटाइन में थीं तब उन्हें क्रश का एहसास हुआ। उन्होंने कहा- ‘अकेले रहना, वो भी तब जब आप सिंगल हैं और रिलेशनशिप में नहीं हैं, काफी बोरिंग हो जाता है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी मेरे बचपन के क्रश थे लेकिन अब मुझे इस पर पछतावा है, भारतीय राजनेता और पूर्व क्रिकेटर की तस्वीरें देखने के बाद’।

‘शादीशुदा हैं लेकिन…’

माहिका, गौतम गंभीर को लेकर कहती हैं कि ‘वो शादीशुदा हैं और मैं इस बात की इज्जत करती हूं लेकिन इससे इनकार नहीं कर सकती कि वो मेरे क्वारंटाइन क्रश हैं’। इससे पहले माहिका ने कोविड के बाद अपनी हालत को लेकर बताया था कि उन्हें कोरोना से रिकवरी के बाद उन्हें चक्कर आने की परेशानी हो रही थी। उनका 15 से 20 किलो वजन भी घट गया था।