Sunday , May 19 2024

नोरा फतेही बनी बंगाली ब्यूटी, साड़ी में देख लोग बोले- पूरे कपड़े पहन चला नहीं जा रहा?

एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने शानदार डांस के साथ-साथ फैशन सेंस के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेसेस कैरी करती दिखाई दे जाती हैं लेकिन हाल ही में नोरा का ट्रेडिशनल अवतार जबरदस्त सुर्खियों में आ गया। उन्हें पैपराजी ने बंगाली स्टाइल साड़ी में स्पॉट किया। वहीं, बंगाली ब्यूटी बनी नोरा का अंदाज फैंस दिल थाम कर देखते रह गए लेकिन वो इस दौरान सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई। कई लोग उन्हें साड़ी कैरी करने के तरीके को लेकर ट्रोल करते दिखाई दिए।

बंगाली ब्यूटी बनी नोरा

नोरा फतेही हाल ही में फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के गाने ‘कोका कोला’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में रिलीज हुए इस गाने में नोरा की परफॉर्मेंस ने फैंस को खूब इंप्रेस किया है। इस बीच नोरा ट्रेडिशनल बंगाली साड़ी पहने गहनों से सजी-धजी दिखाई दीं। वहीं इस दौरान उन्हें पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं वीडियो में नोरा पैपराजी से सवाल करती हैं कि सभी ये बताएं कि उनका ये लुक किस फिल्म से प्रेरित है। जाहिर तौर पर सभी फिल्म ‘देवदास’ का नाम लेते हैं। विरल भयानी ने नोरा का ये वीडियो शेयर किया तो फैंस उनके ट्रेडिशनल अंदाज पर फिदा हो गए। यहां देखें वीडियो।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो में नोरा को देखकर जहां एक तरफ कई लोगों को माधुरी दीक्षित की याद आ गई तो वहीं कई लोगों ने उन्हें चलने के तरीके पर ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा ‘पूरे कपड़े पहनकर नोरा से चला ही नहीं जा रहा है’… वहीं, दूसरे यूजर ने तो नोरा को देखकर ये तक कह दिया- ‘अरे नोरा तो पहचान में ही नहीं आ रही हैं’।

भुज में बनीं पाकिस्तानी एजेंट

वर्कफ्रंट की बाच करें तो नोरा इन दिनों फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को देखें तो पचा चलता है कि नोरा ‘भुज’ में पाकिस्तानी जासूस की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं, हाल ही में रिलीज हुए गाने को फिल्म के प्लॉट का हिस्सा माना जा रहा है।