Friday , May 17 2024

नव्या नवेली नंदा को लेकर मीजान जाफरी ने कही दिल की बात, बताया कैसी लगती हैं अमिताभ बच्चन की नातिन

स्टारकिड्स की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा में रहती है। जावेद जाफरी के बेटे और अभिनेता मीजान जाफरी का नाम अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से जोड़ा जा रहा है। कुछ समय पहले मीजान से जब नव्या के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया था लेकिन अपने हालिया इंटरव्यू में वह कुछ अलग ही संकेत देते दिखे।

यूं हीं नहीं जुड़ रहा नव्या के साथ नाम

मीजान जाफरी ने ‘हंगामा 2’ में अपने डांस से धमाल मचा दिया। वह फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ थिरकते दिखे। मीजान जूम टीवी के इंटरव्यू में अपनी बहन अलाविया के साथ पहुंचे। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें नव्या अट्रैक्टिव (आकर्षक) लगती हैं।  

बहन की करीबी दोस्त

मीजान कहते हैं कि ‘नव्या नवेली नंदा, अलाविया की दोस्त है। मुझे वह अट्रैक्टिव लगती है और वह उसकी उन दोस्तों में से है जिनके मैं करीब हूं।‘ एक अन्य सवाल के जवाब में मीजान ने बताया कि ‘हां मुझे दूसरी लड़कियों ने इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उसी वक्त मैं दूसरी लड़कियों से बात कर रहा था।‘

टोन्ड बॉडी करती है आकर्षित

जब मीजान से पूछा गया कि वह किस तरह की लड़की चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि टोन्ड बॉडी उन्हें सबसे ज्यादा आकर्षित करती है। वहीं अलाविया ने मीजान के बारे में कहा कि ‘मैं ठीक हूं अगर मीजान मेरी दोस्त को डेट कर रहा है।‘ आगे मीजान कहते हैं कि वह ‘अवेलेबल’ (उपलब्ध) हैं।

पहले किया था इनकार

कुछ दिनों पहले मीजान ने डीएनए से बातचीत में कहा था कि वह अभी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा- ‘मैं अपने सिर की कसम खाकर कहता हूं कि मैं सिंगल हूं, मैंने ये कई बार कहा है और इस पर कई तरह के कयास, कमेंट और आर्टिकल बने हैं। पिछली बार मैंने कुछ और कहा और उन्होंने कुछ और ही लिख दिया।‘