Friday , May 17 2024

शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ में जोरदार एक्शन करते दिखेंगी दीपिका पादुकोण, ऐसे ले रही हैं ट्रेनिंग

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान (Pathan) के साथ शूटिंग पर वापस लौट आई हैं, जिसमें वह अपने पहले सह-कलाकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिर से दिखाई देंगी। फिल्म में दीपिका पहली बार भारतीय स्क्रीन पर हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए दिखाई देंगी।

ट्रेनिंग मिस नहीं करतीं…
इस पर बात करते हुए फिल्म यूनिट के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, ‘कई फिल्मों की शूटिंग के बावजूद, दीपिका पठान के लिए अपनी ट्रेनिंग लेना मिस नहीं करती हैं। वर्कआउट में फंक्शनल ट्रेनिंग और योग का मिश्रण शामिल है। वह इसके लिए अपने दिन का 1.5 घंटा समर्पित करती है। वह आराम के लिए एक दिन का ब्रेक रखते हुए, सप्ताह में 6 दिन कसरत के लिए अपने दिन का 1.5 घंटा समर्पित करती हैं। जैसा कि उन्हें सलाह दी गई है, दीपिका एक सख्त डाइट का भी पालन कर रही हैं।

कोविड को मात…
याद दिला दें कि हाल ही में, दीपिका को कोविड हुआ था, जिससे वह अपने फिल्म शेड्यूल पर फिर से लौट आईं हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने आगे बताया, ‘कोविड -19 से लड़ने के बाद सेट पर वापस आना, दीपिका के लिए भावनात्मक और शारीरिक शक्ति की आवश्यकता थी। वह अभी भी अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य को पूरी तरह से ट्रैक पर वापस लाने के लिए जोर दे रही है, और इसके लिए पूरी

दीपिका के प्रोजेक्ट्स
दीपिका ने पहले पठान का एक शेड्यूल पूरा कर लिया था और साथ ही, शकुन बत्रा की अगली फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली है। बात दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो उनके खाते में प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म, द इंटर्न रीमेक, महाभारत, 83, और फाइटर के अलावा पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म है।