Sunday , May 19 2024

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल दून में 09 को करेंगे रोड शो,300 यूनिट फ्री बिजली वायदे के बाद क्या फिर करेंगे कोई चुनावी वायदा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को देहरादून में पहला रोड शो करेंगे। इसके साथ ही वो पहली बार दून की जनता से आमने-सामने रूबरू होंगे।
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी के क्रम में केजरीवाल लगातार दूसरे माह उत्तराखंड आ रहे हैं। पिछले दौरे में उन्होंने सिर्फ मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी थी। इसमें उन्होंने प्रमुख रूप से उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देने का वायदा किया था।

अपने दूसरे दौरे पर केजरीवाल सीधे जनता से जुड़ने जा रहे हैं, ऐसे में किसी और चुनावी वायदे की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता। वह कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड में पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर भी घोषित कर सकते हैं। इसके बाद पार्टी सीधे प्रत्याशी चयन की दिशा में बढ़ेगी। आप के पदाधिकारियों के मुताबिक, केजरीवाल सोमवार को एक दिन के दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं।

इस बार वो राजपुर रोड से सर्वे चौक तक रोड शो की तर्ज पर लोगों से मिलेंगे। साथ ही दोपहर बाद उनका सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में चुनिंदा लोगों के साथ संवाद का भी कार्यक्रम है। आप नेता कर्नल कोठियाल ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में आप के लिए अच्छा माहौल है। बीते सप्ताह प्रदेशभर में हुए संवाद के दौरान हमें उम्मीद से बेहतर रिस्पांस मिला। लोग प्रदेश में मजबूत विकल्प की तलाश में हैं, जिसे आप पूरा करती है। अरविंद केजरीवाल के आगामी दौरे से इसमें और मजबूती मिलेगी।