Sunday , May 19 2024

सिरफिरे युवक की करतूत, लड़के ने युवती पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, खुद जंगल में जाकर खाया जहर

चनौदा में गुरुवार को एक सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर 20 वर्षीय युवती को चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद हत्यारोपी ने जंगल में विषाक्त पदार्थ खा लिया, जिसे कौसानी में प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 

पुलिस हत्याकांड की वजह प्रेम प्रसंग होने का अंदेशा जता रही है। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटनाक्रम के अनुसार, एक युवक अपराह्न तीन बजे चनौदा निवासी युवती अंजलि के घर आ धमका। उस वक्त अंजलि घर की तीसरी मंजिल पर थी, जबकि उसकी 85 साल की दादी दूसरे कमरे में सो रही थीं। 

तीसरी मंजिल में पहुंचे आरोपी ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर अंजलि को लहूलुहान कर दिया और स्कूटी से फरार हो गया। शोरगुल सुनकर पहुंचे परिजनों ने खून से लथपथ मिली अंजलि को आनन-फानन पीएचसी सोमेश्वर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इधर, पुलिस को आठ किलोमीटर दूर पच्चीसी-कांटली मोटर मार्ग पर स्कूटी भी खड़ी मिली। यही नहीं एक युवक के जंगल में विषाक्त पदार्थ खाने का मामला सामने आया है। युवक सोमेश्वर थाना क्षेत्र के बले गांव ढोनीगाड़ निवासी दीपक सिंह भंडारी पुत्र मोहन सिंह भंडारी है। 

पुलिस को आशंका है इसी युवक ने वारदात को अंजाम दिया है। जंगल में बेहोश मिले युवक को स्थानीय लोगों ने कौसानी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 

अल्मोड़ा के एसएसपी पंकज भट्ट ने कहा, ‘सोमेश्वर थाना पुलिस हत्याकांड के हर पहलू की जांच कर रही है। संदिग्ध युवक से पूछताछ के बाद मामले में तस्वीर साफ हो सकेगी। अभी जांच चल रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।’