Saturday , May 18 2024

दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को लेकर जब करीना कपूर ने कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी

जब आप बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बारे में सोचते हैं तो बेबाक और अनफिल्टर्ड, यही बात दिमाग में आती है। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक में घटने वाली वो हर छोटी से छोटी बातें बड़े ही मजाकिया अंदाज में कह देती हैं। वह इस बात की परवाह नहीं करती कि उसके बयानों से क्या हो सकता है? करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में करीना का अपिअरॅन्स इस बात का एक उदाहरण है।

 दीपिका-कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंसी तो…

साल 2016 में ‘कॉफी विद करण’ सीजन -5 के एक एपिसोड में जब करीन कपूर एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ शामिल हुई थीं तो उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकरव कुछ ऐसा कह दी थी, जिसकी चर्चा आज भी होती है। 

 दीपिका-कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंसी तो…

रैपिड फायर राउंड के दौरान, करण जौहर ने करीना से पूछा, यदि वे दीपिका और कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो  क्या करतीं, यह सवाल सुन बेबो कहती हैं, “मुझे लगता है कि मैं खुदकुशी कर लूंगी।” सोनम ने बीच में कहा, “मैं दीवार पर एक मक्खी बनना पसंद करूंगी।” 

सैफ-शाहिद  के साथ फिल्म में फंसी तो…

हालांकि जब रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने सैफ अली खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लेकर यही सवाल किया तो करीना ने हंसते हुए कहा, “मैं उनसे पूछूंगी कि उन्होंने मुझे ‘रंगून’ में क्यों नहीं कास्ट किया? हमने यहां फिल्म की शूटिंग की होती।” आपको बता दें कि विशाल भारद्वाज फिल्म ‘रंगून’ में सैफ अली खान-शाहिद कपूर एक साथ काम किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस रही हैं। करीना इस फिल्म में काम करने बात कर रही हैं। रैपिड शो के दौरान करीना ने जवाब दिया, ”उसे लिफ्ट में बिठा दो। अब आपको पता चल जाएगा कि सैफ और मैं अपना घर क्यों नहीं छोड़ते? हम दोनों इन लिफ्टों में नहीं फंसना चाहते।” 

पति से साथ वेकेशन पर हैं करीना

करीना कपूर खान इन दिनों अपने पति सैफ का 51वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशन पर हैं। उनके साथ उनके दोनों बेटे जेह और तैमूर भी हैं। करीना के लिए यह साल बहुत ही बिजी वाला साल रहा है  क्योंकि उन्होंने जनवरी में अपने दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया, और अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ भी प्रकाशित की। इस किताब में करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों के बारें में बताया है।

इस फिल्म में दिखेंगी करीना कपूर

करीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में वो पर्दे पर दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की ‘तख्त’ भी है।