Saturday , May 18 2024

उर्फी जावेद को रिश्तेदार कहते थे पोर्न स्टार, बताया- अडल्ट साइट पर फोटो अपलोड होने के बाद पिता ने…

टीवी ऐक्टर उर्फी जावेद का हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ से इविक्शन हुआ है। उर्फी ने बताया कि अडल्ट साइट पर उनकी तस्वीरें अपलोड होने के बाद उन पर क्या गुजरी थी। उन्होंने बताया कि उन्हें परिवार का कोई सपोर्ट नहीं मिला था। इतना ही नहीं अपने पिता के हाथों मेंटल और फिजिकल टॉर्चर सहना पड़ा था। रिश्तेदार उन्होंने पोर्न स्टार समझने लगे थे

उस वक्त 11वीं में पढ़ती थीं उर्फी

एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि इस घटना के बाद उनके पिता ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था। उनके रिश्तेदार भी उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे उन्हें लगता था कि इसमें पैसा छिपा होगा। सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया, उस वक्त मैं कॉलेज में भी नहीं थी। मैं सिर्फ 11वीं में पढ़ती थी।  यह बहुत मुश्किल था क्योंकि मुझे मेरे परिवार का सपोर्ट नहीं मिला था। मेरी फैमिली मुझे ही दोष दे रही थी।

नाम तक भूल गई थीं उर्फी

उर्फी बताती हैं, मेरे रिश्तेदार तो मुझे पोर्न स्टार तक कहने लगे थे। वे मेरा बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे, उन्हें लगता था कि इसमें करोड़ों रुपये होंगे। मेरे पिता मेंटली और फिजिकली प्रताड़ित करने वाले थे और यह टॉर्चर 2 साल तक चला। मुझे अपना नाम तक याद नहीं रहा। लोग मेरे बारे में बहुत गंदी बातें बोलते थे। जो मेरे साथ हुआ ऐसा किसी लड़की के साथ न हो। 

घर से भाग गई थीं उर्फी जावेद

उन्होंने बताया, इस अनुभव के बाद उन्हें अहसास हुआ कि उनकी अपनी आवाज है। 2020 में Etimes को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी बता चुकी हैं कि वह अपनी दो बहनों को लेकर घर से भाग गई थीं। मां को ही छोड़ दिया था। एक हफ्ते तक वे दिल्ली के एक पार्क में रुके। इसके बाद जॉब ढूंढ़ने लगीं। इसके बाद उन्हें कॉल सेंटर में जॉब लग गई। कुछ दिन बाद ही उनके पिता ने शादी कर ली, इसके बाद से पूरे परिवार की जिम्मेदारी उर्फी के कंधों पर आ गई।