Saturday , May 18 2024

नीरज चोपड़ा ने रणदीप हुड्डा को बताया पसंदीदा हीरो, डायलॉग भी सुनाया, एक्टर ने कही ये बात

अभिनेता रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ से वह चर्चा में रहे। टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड जीतने वाले स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा के बारे में फैंस छोटी सी छोटी बात भी जानना चाह रहे हैं। ऐसे में उनसे बॉलीवुड को लेकर भी सवाल पूछे जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पसंदीदा अभिनेता कौन हैं और वह किस तरह का संगीत सुनना पसंद करते हैं। 

कई फिल्में देखी

नीरज चोपड़ा ने ब्रूट को इंटरव्यू दिया। उन्होंने बताया कि उनके फेवरेट एक्टर रणदीप हुड्डा हैं और उन्होंने उनकी कई फिल्में देखी हैं। नीरज को रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘लाल रंग’ काफी पसंद आई। इसमें एक्टर का हरियाणवी डायलॉग उन्हें काफी पसंद आया। इसके अलावा नीरज ने रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘सरबजीत’ और ‘हाईवे’ भी देखी है। नीरज ने बताया कि वह इंग्लिश, पंजाबी और हिंदी संगीत सुनते हैं। 

रणदीप का रिएक्शन

नीरज का यह वीडियो शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने फिल्म के डायलॉग के अंदाज में लिखा- ‘बाऊजी बाऊजी, हवा मै परनाम बाऊजी, आजा कदे, तेरा जुखाम ठीक करावां।‘ 
वीडियो देखकर पता चल रहा है कि नीरज चोपड़ा को जुखाम है। उनकी आवाज से यह साफ पता चल रहा है। 

बायोपिक की चर्चा

दरअसल नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने के बाद से ही उनकी बायोपिक पर चर्चाएं चल पड़ी हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्षय कुमार को परफेक्ट हीरो बताने लगे। अक्षय बायोपिक फिल्मों के साथ-साथ देशभक्ति फिल्में कर चुके हैं। इसके अलावा उनकी फिटनेस भी कमाल की है। हालांकि जब नीरज चोपड़ा से उनकी बायोपिक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी इसके लिए काफी वक्त है।