Saturday , May 18 2024

‘तारक मेहता’ की ‘दयाबेन’ ने बैकलेस टॉप और मिनी स्कर्ट में किया डांस, थ्रोबैक वीडियो वायरल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस दिशा वकानी को फैंस लगातार याद कर रहे हैं। दयाबेन का किरदार कर मशहूर हुईं दिशा वकानी पिछले कुछ सालों से पर्दे से दूर हैं। मेकर्स से लेकर फैंस तक उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं। शो में उनकी वापसी को लेकर कई बार कयास लगे लेकिन यह अभी तक सच साबित नहीं हुआ। उनकी लोकप्रियता का ही आलम है कि शो में अभी तक उन्हें रिप्लेस कर किसी दूसरे कलाकार को नहीं लिया गया है। ‘तारक मेहता’ में दिशा वकानी का किरदार एक गुजराती बहू का था लेकिन क्या आपको पता है कि वह बॉलीवुड और रीजनल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

पहचान पाना मुश्किल

दरअसल दिशा वकानी का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ‘तारक मेहता’ सीरियल के उलट इसमें वह अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं। वीडियो में दिशा जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। एक बार तो उन्हें देखकर पहचान पाना भी मुश्किल है।

दिखा बोल्ड अवतार

दिशा ने शिमरी बैकलेस टॉप और मिनी स्कर्ट पहना हुआ है। उन्होंने बालों का पोनी बनाया है। इस वीडियो में दिशा वकानी ‘भिगरी गा भिगरी…’ गाने पर थिरकती दिख रही हैं। वीडियो सालों पुराना है जिसमें दिशा, दयाबेन की छवि से बिल्कुल अलग हैं।

बता दें कि दिशा वकानी का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में हुआ। वह ‘फूल और आग’, ‘देवदास’, ‘मंगल पांडे’, ‘जोधा अकबर’ और ‘सी कंपनी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।