Saturday , May 18 2024

सुपर डांसर 4′ शो में लौटीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं -पति के जाने के बाद महिलाओं को अपने हक के लिए लड़ना पड़ता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ में आते ही महिलाओं के लिए खास मैसेज देकर वाहवाही लूट रही हैं। दरअसल शो के मंच पर ‘रानी लक्ष्मी बाई’ से प्रेरित एक कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस को देखकर शिल्पा शेट्टी बहुत भावुक हुईं और खुश भी। ‘रानी लक्ष्मी बाई’ की गाथा को याद कर शिल्पा ने महिलाओं के संघर्ष के बारे में बात की।

शिल्पा ने ‘सुपर डांसर 4’ से लिया था ब्रेक

बता दें कि शिल्पा शेट्टी बीते दिनों पति राज कुंद्रा पर पोर्न केस में लगे आरोपों के कारण सुर्खियों में रही थीं। इस विवाद के दौरान उन्होंने ‘सुपर डांसर 4’ से ब्रेक लिया था। इस शो पर वो जज के तौर पर नजर आ रही थीं और उन्हें दर्शक काफी पसंद भी कर रहे थे। हालांकि अब शो में शिल्पा की वापसी हो चुकी है। 

डांस  परफॉर्मेंस के जरिए कंटेस्टेंट ने दिखाया लक्ष्मी बाई की जीवनी

कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस का एक क्लिप सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किया गया है। जिसमें कंटेस्टेंट शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वह अपने डांस कौशल से लक्ष्मी बाई की कहानी दिखाती दिख रही हैं। इस सीन को देखकर सभी जज और कंटेस्टेंट के रोंगते खड़े हो जाते हैं।

महिलाओं को अभी भी अपने अधिकारों, पहचान और बच्चों के लिए लड़ना है

कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी के कहा, महिलाओं को अभी भी अपने अपने पति के बाद अपने अधिकारों, अस्तित्व (आइडेंटी ) और बच्चों के लिए लड़ना पड़ा है। जब-जब मैं रानीलक्ष्मी बाई की महान गाथा, उनके त्याग और साहस के बारें में सुनती हूं तो  मुझे ऐसा लगता है कि समाज का चेहरा दिखता है। 

गर्व हैं मुझे कि मैं ऐसे देश से हूं जहां इतनी बहादुर महिला रही

शिल्पा आगे कहती हैं कि रानी लक्ष्मी बाई की गाथा हम महिलाओं को लड़ने की शक्ति देती है। असल मायने में झांसी की रानी सुपरवुमन थीं। जिन्होंने अपनी जिंदगी भर लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा कि यह वास्तविकता ही हमारा इतिहास है। मुझे इस बात का गर्व है कि मैं ऐसे देश से हूं जहां इतनी बहादुर महिला ने लड़ाई लड़ी। मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। चाहे कैसी भी स्थिति हो हम औरतों में वो पावर है, जिससे हम हर मुश्किल का सामने कर सकते हैं। हम लड़ सकते हैं हर उस औरत के लिए जो अपने हक के लिए लड़ती है, उन सभी को आज मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम।