Saturday , May 4 2024

प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किसके साथ शादी करना चाहेंगी कृति सेनन? जानें जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम उन सितारो में शुमार है, जिन्होंने कम वक्तों में ही अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। कृति ने अलग- अलग अभिनेताओं के साथ काम किया है, ऐसे में हाल ही में उनसे एक इंटरव्यू में फ्लर्ट, डेटिंग और शादी को लेकर एक सवाल पूछा गया तो कृति ने बेबाकी से जवाब दिया।बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम उन सितारो में शुमार है, जिन्होंने कम वक्तों में ही अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। कृति ने अलग- अलग अभिनेताओं के साथ काम किया है, ऐसे में हाल ही में उनसे एक इंटरव्यू में फ्लर्ट, डेटिंग और शादी को लेकर एक सवाल पूछा गया तो कृति ने बेबाकी से जवाब दिया।

टाइगर, कार्तिक और प्रभास के साथ फिल्म
याद दिला दें कि कृति इन तीनों ही अभिनेतों के साथ काम कर चुकी हैं। कृति ने टाइगर के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। दोनों की पहली फिल्म हीरोपंती थी। वहीं कार्तिक आर्यन के साथ कृति फिल्म लुका छुपी में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही कृति और प्रभास फिल्म आदिपुरुष में एक साथ नजर आएंगे।

कृति की अपकमिंग फिल्में
कृति सेनन के करियर की करें तो उन्होंने कुछ वक्त पहले ही भेड़िया का शूट पूरा किया है। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे। इसके साथ ही कृति की अपकमिंग लिस्ट में आदिपुरुष, बच्चन पांडे, हम दो हमारे दो और गणपत शुमार हैं।