Saturday , May 4 2024

नीना गुप्ता ने बेली डांसर के साथ ‘कोका कोला तू’ पर लचकाई कमर, बोलीं- रूप परिवर्तन

नीना गुप्ता अपनी जिंदादिली के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। रीसेंटली उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस क्लिप में वह बेली डांसर के साथ डांस करती दिख रही हैं। बैकग्राउंड में कोका कोला तू गाना बज रहा है। नीना के इस वीडियो पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। डांसर ने भी कॉमेंट किया है कि उसे साथ में डांस करके खूब मजा आया।

नीना के फैंस ने की तारीफ

नीना गुप्ता ने वीडियो शेयर करके लिखा है, और अब रूप परिवर्तन। उनके इस वीडियो पर लोगों ने तारीफ की है। एक फॉलोअर ने लिखा है, आप कितने स्टाइलिश और मॉडर्न हो, सब लेडीज आपसे बहुत जलती होंगी। एक और कॉमेंट है, आप प्रेरणा हो। मैं आपकी तरह बेबाक, बिंदास और एकदम झक्कास बनना चाहती हूं।

नीना के फैंस ने की तारीफ

नीना गुप्ता बीते दिनों अपनी किताब को लेकर सुर्खियों में थीं। उन्होंने अपनी किताब ‘सच कहूं तो’ में जीवन के कई उतार-चढ़ाव साझा किए हैं। एक सिंगल मदर होने पर उन्होंने क्या परेशानिया झेलीं और इंडस्ट्री में उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ा, नीना ने सब अपनी किताब में बयां किया है। नीना गुप्ता ने रीसेंट पोस्ट में बताया है कि उन्होंने ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ के लिए अपना शूट पूरा कर लिया है। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर भी हैं। 

बिग बी के साथ आएंगी नजर

नीना गुप्ता अब अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ में नजर आएंगी। नीना गुप्ता ने ‘बधाई हो’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में दमदार ऐक्टिंग की है।  ‘पंचायत’ वेब सीरीज में भी उनके काम की काफी तारीफ की गई है।