Saturday , May 4 2024

रणवीर सिंह ने मां के बर्थडे पर ऐसे गाया गाना, खिलखिलाकर हंस पड़ीं दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह अपनी मां अंजु भवनानी के बर्थडे पर उन्हें लंच डेट पर लेकर गए। इस मौके पर साथ में दीपिका पादुकोण भी थीं। रणवीर ने पपराजी को पोज दिए और सबने मिलकर उनकी मां के लिए गाना भी गाया। इस ओकेजन पर दीपिका के पेरेंट्स भी मौजूद थे। उनकी लंच आउटिंग की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में रणवीर के गॉगल्स के भी चर्चे हैं।

खिलखिलाती दिखीं दीपिका

रणवीर सिंह और दीविका पादुकोण ने अपनी मां अंजू भवनानी का बर्थडे संडे को सेलिब्रेट किया। इस मौके पर वे सब लंच पर गए थे। लंच करके रणवीर ने अपनी मां और दीपिका के साथ रेस्ट्रॉन्ट के बाहर खड़े पैप्स को पोज दिए। पपराजी के साथ रणवीर ने ‘बार-बार दिन ये आए’ गाना गाया। रणवीर ने गाने में अपना पंच ऐड किया था। वह ‘हैपी बर्थडे टू यू’ के साथ बार-बार मजेदार तरह से ‘मम्मी’ कह रहे थे जिसे सुनकर दीपिका खिलखिलाकर हंस पड़ीं

मां पर प्यार लुटाते दिखे रणवीर

रणवीर अपनी मां और वाइफ का हाथ पकड़कर रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकले। उन सबने पोज दिए तभी पपराजी ने गाना शुरू कर दिया ‘बार-बार दिन ये आए’। इस मौके पर दीपिका रेड टॉप और ब्लैक लेदर पैंट्स पहने थीं। वहीं रणवीर डेनिम जैकेट और ब्लैक जींस में नजर आए। रणवीर के ट्राएंगुलर गॉगल्स ने सबका ध्यान खींचा। रणवीर की मां अंजू भी ग्रीन आउटफिट में काफी प्यारी दिख रही थीं। 

83 फिल्म में नजर आएंगे रणवीर-दीपिका

रणवीर और दीपिका कबीर खान की फिल्म ’83’ में साथ नजर आएंगे। फिल्म कपिल देव की बायोपिक है। रणवीर लीड रोल प्ले करेंगे और दीपिका कपिल की वाइफ रोमी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म बीते साल थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया।