Saturday , May 18 2024

सोनू सूद से फैन ने ट्वीट कर मांगे एक करोड़, एक्टर ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब

सोनू सूद कोरोना काल के दौरान लोगों की मदद करने में काफी सक्रिय रहे। सैकड़ों-हजारों लोगों को उन्होंने के दौरान घर पहुंचाया। यही नहीं इसके साथ वह उनके लिए रोजगार की व्यवस्था करते भी दिखे। सोशल मीडिया पर सोनू काफी एक्टिव हैं और मदद मांगने वालों को खुद जवाब भी देते हैं। इस दौरान वह मजाकिया अंदाज में ट्वीट करने से भी नहीं चूकते।

सोनू सूद का मजेदार जवाब

एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब एक यूजर ने सोनू सूद से अजीबो-गरीब डिमांड कर दी। दरअसल एक यूजर ने उनसे एक करोड़ रुपये मांगे। एक अन्य यूजर ने उनसे अगली फिल्म में काम मांगा। सोनू सूद ने दोनों को ही अपने अंदाज में जवाब दिया।

यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- ‘सर एक करोड़ दो ना मुझे…’ जिस पर सोनू लिखते हैं, ‘बस एक करोड़? थोड़ा ज्यादा ही मांग लेता।’ इसके साथ उन्होंने लाफिंग का इमोटिकॉन बनाया।एक ने लिखा- ‘मुझे आप अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या?’ रियल लाइफ हीरो सोनू लिखते हैं- ‘किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा हीरो कोई नहीं।‘ 

पहले भी की गई ऐसी डिमांड

इससे पहले भी सोनू सूद से ऐसी ही कई डिमांड की गई। किसी यूजर ने उनसे गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन, किसी ने मालदीव ट्रिप तो किसी ने बेहतर इंटरनेट स्पीड की मांग की। 

म्यूजिक वीडियो रिलीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद का म्यूजिक वीडियो ‘साथ क्या निभाओगे’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। 90 के दशक के इस हिट गाने को रीक्रिएट किया गया है। अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने नए अंदाज में पेश किया। वीडियो में सोनू सूद के अपोजिट निधि अग्रवाल हैं। म्यूजिक वीडियो को फराह खान ने निर्देशित किया है