Saturday , May 18 2024

तैमूर अली खान ने बहन इनाया से बंधवाई राखी, बुआ ने शेयर की क्यूट Photo

रक्षाबंधन के मौके पर आम से लेकर खास तक कई लोगों ने अपने भाई-बहनों के साथ स्पेशल पोस्ट शेयर किए थे। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स के सोशल मीडिया पोस्ट भी खूब सुर्खियों में रहे। वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टारकिड तैमूर अली खान की भी एक बेहद क्यूट तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो अपनी बहन इनाया से राखी बंधवाते दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो तैमूर की बुआ यानी सोहा ने सोशल एकाउंट पर शेयर की है।

मामू ने की मदद

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटी इनाया और भतीजे तैमूर अली खान की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सोहा की गोद में इनाया और उनके भाई सैफ अली खान की गोद में तैमूर बैठे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में इनाया अपने भाई तैमूर को राखी बांध रही हैं और नन्ही इनाया को इसमें मदद कर रहे हैं मामू सैफ। इस तस्वीर में दोनों बच्चे बेहद क्यूट दिख रहे हैं और इसके साथ ही दोनों का बॉन्ड भी बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। यहां देखें रक्षाबंधन सेलीब्रेट करते इनाया और तैमूर-

सारा और इब्राहिम को किया टैग

इस फोटो को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा- ‘एक-दूसरे से बंधे हुए’। इस पोस्ट में सोहा ने सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को भी टैग किया है, इसके साथ ही ये भी लिखा है कि इन दोनों को त्योहार के मौके मिस किया। बता दें कि बड़े भाई तैमूर के साथ इनाया की कई क्यूट तस्वीरें इससे पहले भी सामने आ चुकी हैं। भाई-बहन की इस जोड़ी के सोशल मीडिया पर कई फैंस भी हैं।