Friday , May 17 2024

जब इंटरव्यू के दौरान चली गई दीपिका पादुकोण की आवाज, शाहरुख खान ने की थी खिंचाई

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख के साथ ‘ओम शांति ओम’ से की थी। इसके बाद दोनों ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैपी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में भी साथ दिखाई दिए। दोनों को कई अवॉर्ड शोज पर भी मस्ती करते देखा गया है। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण के गले से आवाज नहीं निकल रही और शाहरुख उनकी खिंचाई करते दिखाई दे रहे हैं। 

दीपिका ने शाहरुख को बताया स्पीच कोच

दीपिका, शाहरुख के साथ इस वीडियो में अभिषेक बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं। ये इंटरव्यू शायद ‘हैपी न्यू ईयर’ के वक्त का है। वीडियो में दीपिका को बोलते सुना जा सकता, मुझे बहुत दुख है कि मैं ज्यादा कह नहीं पाऊंगी क्योंकि मेरी आवाज चली गई है। इस बीच शाहरुख बोलते हैं कि उनके पिता मिस्टर प्रकाश पादुकोण इंस्पिरेशन है। दीपिका का गला बैठा लग रहा है और वह बोलती हैं कि मैं बिल्कुल यूजलेस फील कर रही हूं। शाहरुख उनकी टांग खींचने की कोशिश करते हैं और पूछते हैं कि आपका स्पीच कोच कौन है, इस पर दीपिका बोलती हैं, आप। जबसे मैंने शुरू किया है, आप ही हो। दीपिका ने शाहरुख खान के साथ ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

पठान में साथ नजर आएंगे दीपिका-शाहरुख

वर्क फ्रंट पर बात करें तो शाहरुख खान ‘पठान’ फिल्म से लंबे वक्त बाद वापसी करने वाले हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं। रिपोर्ट्स हैं कि दीपिका के इसमें कुछ जबरदस्त ऐक्शन सीन भी होंगे। वहीं दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आएंगी।