Friday , May 17 2024

बच्चे को लेकर फोटोग्राफर ने भारती सिंह से पूछा सवाल, कॉमेडियन का जवाब सुन हंसने लगे सभी

भारती सिंह टीवी की मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन में से हैं। वह एक साथ कई शोज कर रही होती हैं। इन दिनों वह ‘डांस दीवाने’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रही हैं। केवल स्टेज पर ही नहीं पैपराजी के सामने भी भारती अपनी बातों से सबको हंसाने में पीछे नहीं रहती हैं। भारती ने हर्ष लिंबाचिया के साथ साल 2017 में शादी की थी। जब उनसे बच्चे को लेकर सवाल पूछा गया तो मजेदार जवाब दिया।

शोज में व्यस्त हैं भारती

भारती सिंह ‘डांस दीवाने’ की शूटिंग करने के बाद अपने वैनिटी वैन के पास पहुंचती हैं। वहां मौजूद पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो ले रहे होते हैं। भारती कहती हैं कि ‘देखते रहिए डांस दीवाने और कपिल शर्मा शो। कब देखना है? डांस दीवाने 8 बजे से लेकर 9.30 बजे तक, उसके तुरंत बाद लगा लेना है कपिल शर्मा शो।‘

भारती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन

आगे एक फोटोग्राफर उनसे पूछते हैं कि ‘मामा कब बनेंगे, बच्चे का?’ भारती कहती हैं, ‘यार अब तो सबको बच्चे का इंतजार हो गया है। बस आप लोग अकेला छोड़िए, करते हैं।‘ उनकी बातें सुनकर वहां मौजूद सभी हंस पड़ते हैं। वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। जिस पर भारती ने कमेंट बॉक्स में लॉफिंग का इमोजी बनाया। 

भारती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन

भारती सिंह हाल ही में एक वीडियो में अपने वजन घटाने को लेकर बात करती हैं। उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हैरान हैं। वीडियो में वह कहती हैं कि ‘जब मोटी थी तो लोग कहते थे कि बहुत मोटी है। अब पतली हो गई तो उसमें भी लोग कह रहे हैं अब और पतली मत होना। आप बताओ क्या करना है। लोग जीने ही नहीं देते यार।‘ इसके साथ भारती कहती हैं कि पतले होने का एक नुकसान है कि इतने महंगे-महंगे कपड़े पड़े हुए हैं जो ढीले हो गए हैं।