Friday , May 17 2024

‘कैंडी’ का ट्रेलर रिलीज, उलझे केस को सुलझाते नजर आएंगे रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा

वूट ओरिज़नल्स की ‘कैंडी’ थ्रिलिंग सीरीज़ है। इसका ट्रेलर रोमांचक, आकर्षक, दिलचस्प और रोचक है और इसमें अनेक घुमाव एवं मोड़ देखने को मिलेंगे। आशीष आर शुक्ला द्वारा निदेर्शित कैंडी अपने बेहतरीन कास्ट एवं रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा की दमदार परफॉर्मेंस के साथ रोमांचित कर देगी। पहाड़ों में बोर्डिंग स्कूल के खूबसूरत परिदृश्य के बीच स्थित शो, कैंडी रहस्यों का खुलासा कर अपराध का भंडाफोड़ करेगा। दिल दहला देने वाला यह प्लॉट हत्या की गुत्थी पर आधारित है, जिसमें रहस्य, राजनीति, महत्वाकांक्षा, डर, उम्मीद आदि का बेहतरीन चित्रण देखने को मिलेगा।

कैसा है ट्रेलर
इस शो की शुरुआत सर्दियों की एक सुबह कोहरे में डूबे पहाड़ों पर एक अनसुलझी हत्या के साथ होती है… क्या आप इस गुत्थी को सुलझाने और अपराध का भंडाफोड़ करने के लिए तैयार हैं? इसके टीज़र के लॉन्च के साथ ही यह शो चर्चा का विषय बन गया था और इसके ट्रेलर ने दर्शकों को इस बेहतरीन थ्रिलर में क्या होने वाला है, उसकी झलक दिखला दी। हत्या की इस गुत्थी का निर्माण ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट ने किया है। 

ऋचा चड्ढा का क्या है कहना
ऋचा चड्ढा ने कहा, ‘मैं अपने किरदार एवं भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं। वूट सलेक्ट के कैंडी में, मुझे कॉप की अलग भूमिका निभाने का अवसर मिला है, जिसका किरदार बहुत विस्तृत है। एक बदमाश पुलिसवाली का किरदार बहुत चुनौतीपूर्ण है। रुद्रकुंड की डीएसपी रत्ना किस प्रकार अपराध का खुलासा करती है, यह देखने के लिए तैयार हो जाईये।’

रोनित का क्या है कहना
रोनित रॉय ने कहा, ‘कैंडी का प्रस्ताव बहुत रोमांचक एवं उत्साहवर्धक है। इस कहानी में रहस्य, डर, उम्मीद एवं सस्पेंस है। मुझे लगता है कि यह बहुत रोमांचक थ्रिलर है। मैंने अनेक प्रतिभाशाली कलाकारों एवं डायरेक्टर्स के साथ काम किया है और यह भी ऐसा ही है। हमारे क्रिएटिव हेड एवं डायरेक्टर, आशीष शुक्ला ने हर किरदार को बहुत आकर्षक एवं दिलचस्प बना दिया है। मुझे इतना विविधतापूर्ण किरदार निभाने का मौका पहली बार मिला है। मैं इसके लिए उत्साहित हूँ। देखते रहिए कि यह सीरीज़ किस प्रकार अपराध का खुलासा करती है।’ बता दें कि 8 सितंबर 2021 को कैंडी वूट सलेक्ट पर रिलीज होगी।