Friday , May 17 2024

Bigg Boss OTT Day 22: सनी लियोनी ने करवाए मजेदार टास्क, एक दूजे के करीब आ रहे राकेश- शमिता, कह दी ये बड़ी बात

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं। बीते ‘संडे का वार’ में किसी भी कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन नहीं हुआ था और घर के सभी कंटेस्टेंट सेफ रहे। ऐसे में आपको बताते हैं कि बिग बॉस ओटीटी के 23वें एपिसोड में क्या कुछ हुआ।

शमिता- राकेश का ट्रस्ट
‘संडे का वार’ में मिलिंद- अक्षरा को एक टास्क में करण से 7/10 मार्क्स मिले थे। इस बात को याद करते हुए दोनों ने शमिता- राकेश पर तंज कसा। वहीं कुछ देर बार शमिता, राकेश से पूछती नजर आईं कि घर में वो घर में सबसे कम किस पर ट्रस्ट करते हैं, तो राकेश ने जवाब में कहा- निशांत, दिव्या और प्रतीक। वहीं सबसे ज्यादा भरोसा करने के सवाल पर राकेश ने शमिता का नाम लिया।

सनी लियोनी की एंट्री
सनी लियोनी की शो में एंट्री हुई और उन्होंने सबसे पहले कंटेस्टेंट्स से कोकोनट टास्क करवाया। इस टास्क को प्रतीक और नेहा ने जीता। वहीं इस टास्क के बाद सनी लियोनी ने फ्रेंड रिक्वेस्ट बोर्ड टास्क दिया। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को दो नाम लिखने थे, एक नाम एक्सेप्ट के लिए था और एक नाम ब्लॉक के लिए। दिव्या ने मुस्कान को एक्सेप्ट शमिता को ब्लॉक, प्रतीक ने निशांत को एक्सेप्ट दिव्या को ब्लॉक, अक्षरा ने दिव्या को एक्सेप्ट राकेश को ब्लॉक, राकेश ने गाबा को एक्सेप्ट अक्षरा को ब्लॉक, मूस ने प्रतीक को एक्सेप्ट नेहा को ब्लॉक, शमिता ने मूस को एक्सेप्ट  दिव्या को ब्लॉक, निशांत ने प्रतीक को एक्सेप्ट नेहा को ब्लॉक,  गाबा ने नेहा को एक्सेप्ट शमिता को ब्लॉक और नेहा ने शमिता को एक्सेप्ट अक्षरा को ब्लॉक किया।

सनी का सिंसविला टास्क
सनी लियोनी ने फ्रेंड रिक्वेस्ट बोर्ड के बाद सिंसविला टास्क दिया। इस टास्क में घरवालों को अक्षरा और नेहा भसीन में से किसी एकपर मटकी उड़ेलनी थी, जिन में अलग अलग चीजें थीं। इस टास्क में राकेश ने अक्षरा, दिव्या ने नेहा, गाबा ने नेहा, मूस ने नेहा, प्रतीक ने अक्षरा,  निशांत ने नेहा और शमिता ने अक्षरा पर मटकी उड़ेली।

राकेश और शमिता आ रहे हैं करीब
बता दें कि बीते कुछ वक्त से राकेश और शमिता के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं। सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन शो में दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। आज के एपिसोड में शमिता ने निशांत से राकेश के बारे में बात करते हुए कहा- अगर मैं इनके बारे में सोचती भी हूं तो मैं शो के बाहर भी इन्हें जानना चाहूंगी। मुझे अगला फेज शुरू करना है। मैं अपने माइंड में काफी क्लीयर हूं, मैं क्लीयर हूं कि मुझे क्या नहीं चाहिए।’इस आर्टिकल को शेयर करें