Thursday , May 2 2024

Bigg Boss OTT: निया शर्मा ने बताया- शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच क्या है?

‘बिग बॉस ओटीटी’ शो को खत्म होने में अब बस 2 हफ्ते ही बाकी है। हालांकि हर रोज लोगों को यह शो एंटरटेनिंग लगा। बिग बॉस के घर में टीवी की सबसे ज्यादा ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के बाद घर से बाहर आ गई हैं। शो में आते ही निया ने घर में कई लोगों की जोड़ी को अपना निशाना था और कईयों को नसीहते भी दी थीं। हालांकि घर में निया को भी लगने लगा है कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी को एक दूसरे से प्यार हो गया है। 

निया घर में घुसते ही राकेश को सलाह दी थी ये सलाह

बीते एपिसोड में आपने देखा निया ने घर आते ही अपना कनेक्शन दिव्या अग्रवाल से बनाया है। क्योंकि दिव्या अग्रवाल को शमिता शेट्टी बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। ऐसे में जब निया ने ऐलान कर दिया है कि वह उन्हीं के साथ अपना कनेक्शन बनाना चाहेंगी। निया के इस फैसले से शमिता शेट्टी को बुरा लगता है। शमिता को ये बात भी खराब लगी कि निया शर्मा ने घुसते ही राकेश बापट को सलाह दी कि वो अपने शर्मीलेपन से बाहर निकलें।

प्यार में हैं राकेश-शमिता!

हालांकि अब निया घर बाहर हो चुकी हैं और बाहर आते ही उन्होंने राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बारे में बातें की। एक न्यूज वेब साइट को दिये गये इंटरव्यू में निया ने कहा कि मुझे लगता है कि राकेश शमिता से प्यार करता है, हालांकि मैं शमिता को लेकर श्योर नहीं हूं।  मुझे यकीन नहीं है कि वह अभी तक वहां है। 

राकेश-शमिता की जोड़ी लोगों को है पसंद

आपको बता दें कि इस बार शो में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की बढ़ती नजदीकियां सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि प्यार उभरती इस डोर में अब झगड़े ने लाइमलाइट बटोरनी शुरू कर दी है, जिसकी वजह से लोगों का दावा है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की ये लड़ाई स्क्रिप्टेड है।