Thursday , May 2 2024

‘लंबी है जिंदगी, मिलेंगे फिर से’, सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो वायरल, फैंस हुए भावुक

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके वीडियो और मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैंस के लिए इस पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि उनका चहेता सितारा अब इस दुनिया में नहीं है। इस बीच सिद्धार्थ का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं कि जिंदगी लंबी है। वीडियो देखकर फैंस भावुक हो गए और कह रहे हैं कि अब कब मिलेंगे।  

पुराना वीडियो वायरल

‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए सिद्धार्थ की जिंदादिली को सभी ने देखा। वह अकेले ही सभी पर भारी पड़ते थे। अब जब उनका यह वीडियो सामने आया है तो फैंस के लिए अपनी भावनाओं पर काबू करना मुश्किल हो रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘हे बग, मुझे माफ करना हम मिल नहीं पाए। मुझे पता चला तुम्हारी बहन के बारे में। मुझे उम्मीद है वह ठीक है। मेरी दुआएं और प्यार उसके साथ है। और मुझे वाकई उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगी। तुम ध्यान रखना, और लंबी है जिंदगी, मिलेंगे फिर से। ध्यान रखना बाय।

फैंस रिएक्शन

वीडियो पर सिद्धार्थ के एक फैन ने लिखा- ‘भाई छोटी ही है जिंदगी।‘ एक अन्य ने लिखा- ‘कोई नहीं जानता कौन कब तक रहेगा।‘ एक फैन लिखते हैं- ‘कब मिलेंगे अब हम सिड को।‘ 

बिग बॉस’ से मिली भारी लोकप्रियता

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से की थी। उन्हें ‘बालिका वधू’ से बड़ी पहचान मिली। इसके बाद ‘बिग बॉस 13’ ने उन्हें घर-घर में लोकप्रिय कर दिया। सिद्धार्थ हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आए थे।