Thursday , May 2 2024

‘शहनाज गिल की नाराजगी से खराब हो जाता था सिद्धार्थ शुक्ला का दिन’ अबु मलिक बोले-उससे शादी करना चाहती थी वो

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आक्समिक मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। महज 40 साल की उम्र में उनका यूं अलविदा कह देना सभी को खल रहा है। एक्टर की मौत ने उनकी कथित लव लेडी शहनाज गिल को बुरी तरह तोड़ दिया है। शहनाज खुद को संभाल नहीं पा रही। सिद्धार्थ के करीबियों में एक और ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट म्यूजिक कंपोजर अबु मलिक की मानें तो शहनाज, सिद्धार्थ से शादी करना चाहती थीं। उन्होंने ये भी कहा,” सिद्धार्थ भी शहनाज से बेहद प्यार करते थे। ”

 ‘बिग बॉस 13’  में बनी थी शहनाज-सिद्धार्थ की जोड़ी 

आपको याद दिला दें कि ‘बिग बॉस 13’ से भी शहनाज-सिद्धार्थ की जोड़ी चर्चा में आई थी। लोग इन दोनों को इतना पसंद करते थे कि लोग इन्हें ‘सिडनाज’ कहकर कर बुलाने लगे थे। इनता ही नहीं सोशल मीडिया पर ये नाम अक्सर ट्रेडिंग में रहता था। हालांकि सिद्धार्थ ने कभी मीडिया के सामने इस बारें में कुछ नहीं कहा, लेकिन शहनाज हमेशा से अपने प्यार का इजहार सिद्धार्थ के सामने कई बार किया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थे अबु मलिक

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अबु मलिक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से दुखी हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बुरे दिन की कभी कल्पना ही नहीं किया था। बिग बॉस के घर में बिताए गये पलों का याद कर अबु मलिक ने कहते हैं,  “मैं और सिद्धार्थ एक दूसरे के बहुत करीब थे। मुझे वो पल याद है जब मैंने उनसे कहा था कि मैं खेल में ज्यादा देर तक नहीं टिक पाऊंगा, तब सिद्धार्थ गुस्सा हो गया था और कहा कि मुझे कोशिश करनी चाहिए और आगे बढ़ जाना चाहिए क्योंकि वो चाहता था कि मैं हर हाल में बिग बॉस 13 के घर में ही रहूं।”

शहनाज, सिद्धार्थ से करना चाहती थी शादी

सिद्धार्थ-शहनाज की बॉन्डिंग को लेकर जब अबु मलिक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ, शहनाज से बहुत प्यार करता था। वह कहता था कि अगर एक दिन वो नाराज हो जाती थी, तो उसका दिन खराब हो जाता था। अबु आगे बताते हैं कि शहनाज ने अपने दिल की बात मुझे बताई थी। मुझे लगता है कि

एक-दो पहले 22 मार्च, 2020 को शहनाज ने मुझसे कहा था कि वह मीडिएटर की भूमिका निभाएं और सिद्धार्थ से कहें कि वो उसे मुझसे शादी कर लेनी करनी चाहिए। 

अबु मलिक के बराबर टच में रहे सिद्धार्थ शुक्ला

अबु मलिक के अनुसार, वह सिद्धार्थ के बराबर टच में थे। दोनों की दो-तीन दिन पहले बात हुई थी। हालांकि जब सिद्धार्थ किसी प्रोजेक्ट में बिजी थे उन दोनों में थोड़े टाइम के लिए बात नहीं हो सकी थी, लेकिन सिद्धार्थ अपनी मौत के 2-3 पहले उन्हें कॉल कर बात किया था। 

आज होगा सिद्धार्थ शुक्ला अंतिम संस्कार

रिपोर्ट की मानें तो आज सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशीवारा में ही किया जाएगा। उनका घर इसी इलाके में है। एक्टर के करीबी लोग लगातार घर पहुंच रहे हैं और परिवार के साथ दुख बांट रहे हैं।