Thursday , May 2 2024

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना ट्वीट किया शेयर, भाई के लिए लिखी थी ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने सभी को सदमे में डाल दिया। टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारे उनके घर शोक व्यक्त करने पहुंचे। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। इंडस्ट्री के लिए पिछला कुछ समय किसी बुरे सपने जैसा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत को याद करते पाए गए। वहीं सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

सिद्धार्थ को किया याद

श्वेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। श्वेता ने सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा- ‘आप बहुत याद आओगे सिद्धार्थ, बहुत जल्दी चले गए। उम्मीद है आपकी आत्मा को शांति मिले। मुझे हैरानी है कि भगवान सभी अच्छे लोगों को जल्दी क्यों बुलाते हैं।‘

सुशांत केस पर किया था ट्वीट

इसके अलावा श्वेता ने सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है और सीबीआई मामले को देखेगी। लोगों और परिवार के इस आंदोलन की जीत पर बधाई। SSR के लिए सीबीआई उम्मीद है जल्दी ही सच्चाई बाहर आएगी।

फैंस ने किया याद

श्वेता के पोस्ट पर फैंस ने सिद्धार्थ और सुशांत को याद किया। एक यूजर ने लिखा- ‘सुशांत की मौत की तरह इस खबर ने भी हिलाकर रख दिया।‘ एक अन्य ने कहा- ‘सितारों के लिए भगवान ने अलग जगह बना रखी है।‘ 

सदमे में इंडस्ट्री

बता दें कि सिद्धार्थ अपने पीछे मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कूपर अस्पताल के सीनियर अधिकारी ने बताया कि ‘जब उन्हें अस्पताल लाया गया उनकी मौत हो चुकी थी।‘ इंडस्ट्री से सिद्धार्थ के कई दोस्त उनके घर संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। वरुण धवन, अली गोनी, राजकुमार राव, रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन को गुरुवार को स्पॉट किया गया।