Thursday , May 2 2024

राहुल महाजन ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज गिल का हाल, बोले- पिता को भी हुआ था हार्ट अटैक

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके दोस्त और रिश्तेदार फैमिली को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। इनमें राहुल महाजन भी थे। सिद्धार्थ के घर से लौटकर राहुल ने बताया कि उनकी मां बहुत स्ट्रॉन्ग है वहीं शहनाज गिल सदमे में हैं। राहुल ने यह भी कहा कि वह सिद्धार्थ के साथ कुछ अच्छा वक्त बिताना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वहीं अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने भी सिद्धार्थ के घर से लौटकर ट्वीट किए कि वे सदमे में हैं और हमेशा हंसने वाली शहनाज गिल को ऐसे नहीं देख पा रहे।

बताया, क्या बोलीं सिद्धार्थ की मां

राहुल महाजन सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के दुख में शामिल होने उनके घर गए थे।राहुल ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता को भी हार्ट अटैक हुआ था। लोगों को किसी साजिश की बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने बताया, सिद्धार्थ अलग तरह के इंसान थे, वह कभी नहीं चाहते कि हम उनके लिए रोएं। मैं उनकी मां से मिला जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं। उनकी आंखों में आंसू थे लेकिन उन्होंने कहा, मौत तो होती ही है लेकिन इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था। 

ज्यादा एक्सरसाइज नहीं करते थे सिद्धार्थ

मीडिया में रिपोर्ट्स हैं कि सिद्धार्थ जिम में ज्यादा वक्त बिता रहे थे। राहुल ने बताया कि वह हद से ज्यादा जिम नहीं करते थे। डेढ़ घंटे की एक्सरसाइज वह तीन घंटे में पूरी करते थे। उनका खान-पान भी ज्यादातर वेजिटेरियन था। राहुल ने कहा कि मौत की वजह कुछ भी लो लेकिन एक इंसान तो चला गया। 

शहनाज को देखकर टूटा सबका दिल

राहुल महाजन ने शहनाज गिल के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, वह एकदम पीली पड़ गई है जैसे उसके ऊपर से कोई तूफान गुजर गया हो और सबकुछ बहाकर ले गया। सिद्धार्थ के घर से लौटकर अली ने ट्वीट किया था, चेहरा जो हमेशा हंसते देखा… खुश देखा लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया। स्ट्रॉन्ग रहना सना।