कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच की तकरार लंबे समय से चली आ रही है। मामा-भांजे के बीच का झगड़ा एक बार फिर से खुलकर सामने आ गया जब हाल ही में गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने शो में हिस्सा लिया है। कृष्णा इस एपिसोड की शूटिंग के लिए मौजूद नहीं रहे। यह पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है इससे पहले भी जब गोविंदा शो आए थे तो कृष्णा एपिसोड में नहीं दिखे। अब इस बारे में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा कि जिन लोगों ने इनको बड़ा किया है उन्हीं के साथ बदतमीजी पर उतर गए हैं।
‘सम्मानजनक दूरी रखना चाहते हैं’
गोविंदा की पत्नी सुनीता ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा कि ‘पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी कर कहा था कि परिवार के मुद्दों को पब्लिकली नहीं करना चाहते। एक जेंटलमैन की तरह उन्होंने अपना यह वादा निभाया। हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं लेकिन ये चीजें एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच गई हैं जहां से कोई समाधान निकालने की जरूरत महसूस होती है।‘
‘मीडिया में बोलने की क्या जरूरत’
सुनीता आगे कहती हैं कि ‘जब भी हम शो में आते हैं वह पब्लिसिटी के लिए मीडिया में कुछ ना कुछ कहता है। क्या फायदा है ये सब बोल के? परिवार के मामलों को मीडिया में बोलने का क्या फायदा है? गोविंदा इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं देते हैं लेकिन यह दुखद है। उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता है, और ये वाला भी होगा।‘
रिश्ते सुधारने पर कही ये बात
गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की यह दरार पिछले तीन सालों से चल रही है जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने ट्वीट कर कहा था कि ‘कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं।‘ सुनीता का मानना है कि यह पोस्ट गोविंदा की ओर इशारा था। क्या दोनों परिवारों के बीच दूरियां कभी कम होंगी? वह आगे कहती हैं कि ‘वह कभी नहीं होगा। तीन साल पहले मैंने कहा था कि यह ऐसी चीजें हैं जो मेरे जीते जी नहीं सुलझ सकतीं। आप परिवार का नाम लेकर बदतमीजी नहीं कर सकते। हमने पाल-पोस कर बड़ा किया है तो सिर पर चढ़ जाएंगे और बदतमीजी करेंगे। अगर मेरी सास के निधन के वक्त हमने कृष्णा से घर छोड़कर चले जाने के लिए कहा होता तो क्या होता? जिन्होंने इनको पाल-पोस कर बड़ा किया ये उन्हीं के साथ बदतमीज पर उतर गए हैं। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि ये मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपनी जिंदगी में उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती।‘