Sunday , September 29 2024

सिद्धार्थनाथ का अखिलेश पर हमला : बोले, फाइव स्टार रथ पर सवार होकर गरीब जनता से मिलेंगे

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कोरोना संकट और बाढ़ के दौरान अपने घर के ड्राइंग रूम तक सीमित रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव  नजदीक आते ही फाइव स्टार रथ पर सवार होकर जनता से मिलने जा रहे है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब तक ट्विटर की राजनीति कर रहे अखिलेश यादव को घर से निकलने पर जमीनी हकीकत का पता चलेगा कि योगी सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में किस तरह प्रदेश की तस्वीर बदली है। साथ ही  यह भी पता चल जाएगा कि प्रदेश की जनता एक बार फिर पैदल करने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट, बाढ़ की दैवीय विपदा में भी अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता  जनता की सेवा करने की बजाय घरों में आराम फरमाते रहे। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमित होने के बाद भी प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में जुटे रहे। वहीं भाजपा कार्यकर्ता लगातार जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करते रहे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने ना सिर्फ गन्ने का बकाया भुगतान कराया है बल्कि धान और गेहूं की रिकार्ड खरीद कर किसानों के चेहरे पर खुशहाली लगाने का काम किया है।

राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जनता को न्याय दिलाने कब जाएंगी प्रियंका: खन्ना
संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जनता को न्याय दिलाने कब जाएंगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में दलित की पीट-पीट कर हत्या की गई तब प्रियंका के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में झंडा लगाने पर दूसरे समुदाय के नेता ने हिंदू कार्यकर्ता को पीटा तब भी प्रियंका ने आपत्ति नहीं की। उन्होंने कहा कि  कश्मीर में हिंदुओं की हत्या पर प्रियंका की बोलती क्यों बंद हो जाती है।

सुरेश खन्ना ने कहा कि प्रियंका को खेती-किसानी की एबीसीडी नहीं आती है, केवल राजनीतिक स्टंट के लिए किसानों की बात कर रही हैं। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता ने लगातार कांग्रेस को नकार दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कानून का राज स्थापित हुआ है। लेकिन कांग्रेस के नेता उसे छिन्न-भिन्न कर दंगा कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ  कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि प्रियंका जनता के हित के लिए नहीं बल्कि सत्ता के लिए लालायित हैं।

new ad