Sunday , September 29 2024

Punjab Election 2022:: अभिनेता सोनू सूद की बहन लड़ेंगी पंजाब विधानसभा चुनाव, अभी पार्टी का खुलासा नहीं

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सच्चर पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी। यह एलान खुद अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को मोगा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की। हालांकि वह किस पार्टी से चुनाव मैदान में उतरेंगी, इसका खुलासा अभी नहीं किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद ने स्पष्ट किया कि वे राजनीति में नहीं उतरेंगे। सोनू सूद हाल ही में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात कर चुके हैं। 

किसी भी पार्टी में जाने का विचार नहीं
सोनू सूद ने प्रेसवार्ता में कहा कि अभी मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होने जा रहा हूं। बहन का मन है तो वह मोगा से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। हालांकि किस पार्टी से लड़ेंगी, यह तय नहीं हैं। समय आने पर इसका खुलासा कर दिया जाएगा। 

किसी के खिलाफ नहीं करुंगा प्रचार
सोनू सूद ने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक दल या नेता के खिलाफ प्रचार नहीं करेंगे। उन्होंने किसी भी पार्टी का स्टार प्रचारक बनने से भी इंकार कर दिया। हालांकि वे अपनी बहन मालविका का प्रचार करेंगे। सोनू सूद ने कहा कि मैं किसी भी पार्टी व नेता के खिलाफ कोई बात नहीं कहूंगा। 

सोनू सूद ने कही एग्रीमेंट व्यवस्था की बात
सोनू सूद ने कहा कि नेता अपने घोषणा पत्र के साथ एक एग्रीमेंट भी करें। एग्रीमेंट के मुताबिक समय पर वादों को पूरा न करने पर इस्तीफा देने की व्यवस्था होनी चाहिए। सोनू सूद की बहन मालविका मोगा में इन दिनों बेहद सक्रिय हैं। सूद ने कहा कि राजनीति में आने का मुख्य उद्देश्य लोगों की सेवा करना है।

केजरीवाल को रद्द करना पड़ा मोगा दौरा
अरविंद केजरीवाल को 14 नवंबर को मोगा आना था लेकिन ऐन वक्त में केजरीवाल का यह दौरा रद्द कर दिया गया। राजनीतिक कयास थे कि अरविंद केजरीवाल सोनू सूद को अपनी पार्टी में ला सकते हैं लेकिन पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से सोनू सूद की मुलाकात के बाद इन अटकलों पर विराम लग गया। शनिवार को इंटेलिजेंस और पंजाब पुलिस सोनू सूद के घर पहुंची। अटकलें थीं कि पंजाब कांग्रेस का कोई बड़ा नेता उनके आवास में आ रहा है।

new