Sunday , September 29 2024

यूपी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कार्यकर्ताओं से बोले- दलितों को समझाएं जातिवाद नहीं राष्ट्रवाद के नाम पर करें वोट

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपने गांव में दलितों के घर जाएं और उनके साथ चाय पिएं। उन्हें समझाएं कि मतदान जातिवाद, क्षेत्रवाद और पैसे के नाम पर न करें बल्कि राष्ट्रवाद के नाम पर करें।

उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों ने जाति और क्षेत्र से ऊपर उठकर आजादी की लड़ाई लड़ी तब देश को स्वतंत्रता मिली।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि 2022 में भगवान राम के लिए भाजपा की सरकार बनानी है, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पूरा करना है इसलिए कठिन परिश्रम करें।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में गुंडाराज का खात्मा हुआ है। प्रदेश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ा है। प्रदेश में निवेश और रोजगार के अवसर पैदा हो रहे हैं। यूपी की पहचान बदल रही है। प्रदेश की 23 करोड़ जनता खुद सुरक्षित महसूस कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा किसी एक परिवार का विकास करने वाली पार्टी नहीं है बल्कि राष्ट्रहित ही हमारा मकसद है। जनता भाजपा के कार्यों से संतुष्ट है और इस बार भी प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में देश की प्रतिष्ठा बढ़ रही है। भारत अब मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाई गई जो कि बीते 70 साल में कोई सरकार नहीं कर सकी थी।

new