Sunday , September 29 2024

टूटा गमों का पहाड़: हादसे में दो दोस्तों की मौत, एक की तीन माह पहले हुई थी शादी, दूसरे का नौकरी के लिए होना था इंटरव्यू

बिजनौर जनपद के अफजलगढ़ में नेशनल हाईवे पर वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बीटेक के छात्र और उसके साथी की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवकों की मौत होने से परिवार वालों में कोहराम मच गया। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव अपने साथ ले गए। 

बुधवार को रेहड़ थाने के गांव पुक्खेवाला निवासी चांद (25) पुत्र साबिर अपने साथी सैफुल (24) पुत्र मो. सरफराज के संग बाइक से अफजलगढ़ गया था। गुरुवार देर रात अफजलगढ़ से गांव वापस लौटते समय गांव जिकरीवाला के पास पहुंचे तो उनकी बाइक में वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर सीएचसी पर रखवा दिया और मृतकों के परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना में बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों आपस में दोस्त थे। सैफुल अविवाहित था जबकि चांद बाबू की तीन माह पूर्व शादी हुई थी। सैफुल अलीगढ़ से बीटेक कर रहा था। एक दिसंबर को उसका नौकरी के लिए आगरा में इंटरव्यू होना था। 

कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक के परिजन कोई कार्रवाई नही चाह रहे थे। बिना पोस्टमार्टम कराए ही दोनों के शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया है।

new ad