Sunday , September 29 2024

आर्थिक तंगी झेल रहे निजी विद्यालयों का सब्र टूटा, 7 से खोलेंगे विद्यालय

बलरामपुर। आर्थिक तंगी झेल रहे निजी विद्यालयों के प्रबंधक/प्रधानाचार्यों का सब्र टूटने लगा है। यूपी सेल्फ फाइनेंस मैनेजर एंड प्रिंसिपल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरुवार को बीएसए व डीआईओएस को ज्ञापन सौंपकर सात फरवरी से स्कूल खुलवाए जाने की मांग की है। सात फरवरी के बाद विद्यालय में संचालित ऑनलाइन कक्षाएं भी बंद किए जाने की बात कही गई है।


अध्यक्ष डॉ. एमपी तिवारी के नेतृत्व में गुरुवार को एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल डीआईओएस गोविंद राम एवं बीएसए डॉ. रामचंद्र से मिला व चार सूत्री ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के जरिए कहा गया है कि सात फरवरी को यदि विद्यालय नहीं खोलने दिया गया तो निजी विद्यालय प्रबंधन चुनाव ड्यूटी में वाहन नहीं देंगे। साथ ही साथ चुनाव में निजी विद्यालय किसी भी तरह का सहयोग नहीं करेगा। सात फरवरी से ऑनलाइन कक्षाओं को तत्काल प्रभाव से सभी स्कूल बंद कर देंगे।


ज्ञापन के जरिए यह भी कहा गया है कि स्कूलों में 15 वर्ष या उससे अधिक आयु वाले बच्चों का शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन होने के बाद भी स्कूल बंद होने से प्रबंधक/प्रधानाचार्य को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। सात फरवरी के बाद निजी विद्यालय प्रबंधन खुद ही विद्यालय खोलने की पहल करेंगे। ज्ञापन सौंपते समय एसोसिएशन के संरक्षक डॉ. नितिन कुमार शर्मा, संयोजक डॉ. अविनाश पांडेय, संयुक्त सचिव असलम शेर खान, अंसार अहमद, डॉ. डीपी सिंह व कोषाध्यक्ष रमेश चंद्र त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

new ad