Sunday , September 29 2024

रायपुर: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपित गिरफ्तार

रायपुर :शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।युवती ने देवेंद्र नगर थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। देवेंद्र नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि रोशन तांडी से उसकी जान पहचान हुई। इसके बाद आरोपित ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। जब युवती ने शादी की बात कही तो उसने मनाकर दिया। वहीं युवती को किसी से कुछ न बताने पर मारने की धमकी दी थी।

युवती का माेबाइल छीनकर भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

शहर में मोबाइल छीनने की वारदात आए दिन हो रही है। ताजा मामला सरस्वती नगर थाने का सामने आया है। युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई है। प्रज्ञा सिंह उईके ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। वह अपने मित्र से मिलने रात तकरीबन 11.30 बजे शंकर नगर जा रही थी। रामनगर कोटा रोड में पहुंची थी। इस दौरान फोन आया तो अपनी स्कूटी साइड करके फोन से बात करने लगी। तभी दो पहिया वाहन में सवार अज्ञात व्यक्ति आए और फोन में झपट्टा मारकर मोबाइल छीनकर भाग गए।पुलिस ने रिपोर्ट के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर खोज में जुट गई है।

महिला बैंक कर्मी की स्कूटी चोरी

कोतवाली थाना क्षेत्र में एक्टिवा चोरी का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत महिला बैंक कर्मी ने पुलिस से की है। और बताया कि सदर बाजार में खरीददारी करने गई थी। इस दौरान अनुप मेडिकल स्टोर के बाजू ठेला के पास एक्टिवा खड़ी कर कपड़ा खरीदने लगी। जब वापस देखी तो जहां पर गाड़ी खड़ी की थी वहां नहीं थी। आसपास पता तलाश की कहीं पता नहीं चला। महिला बैंक कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। और जांच में जुट गई है।

new ad