Sunday , September 29 2024

यूपी: पुरानी रंजिश में गोली मारकर युवक की हत्या, दूसरा गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा थाना क्षेत्र के मोहल्ला रामपुरा में पुरानी रंजिश के चलते बृहस्पतिवार की देर रात दबंगों ने दो व्यक्तियों को गोली मार दी, जिसमें से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। आरोपी मृतक के पड़ोसी है। घटना के बाद एएसपी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी की और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए।

मोहल्ला रमपुरा निवासी 35 वर्षीय अरुण कुमार मजदूरी करता था। बताया जाता है कि करीब डेढ़ वर्ष पहले अरुण ने बेटी के जन्मदिन पर डीजे लगाया था, जिसको लेकर पड़ोसियों से विवाद हो गया था। गत सप्ताह पूर्व मोहल्ले के लोगों और रिश्तेदारों ने मिलकर दोनों पक्षों में समझौता कर दिया था। लेकिन आरोपी अरुण से रंजिश मानते थे। 

परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार को अरुण घर के बाहर खड़ा था। तभी आरोपियों ने मौका पाकर गोली चला दी। गोली अरुण के सिर और मोहल्ला शुक्लान निवासी बंटी के गले में लगी। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने अरुण को मृत घोषित कर दिया जबकि बंटी को हायर सेंटर रेफर कर भेजा गया है। गोली लगने की सूचना पर एएसपी मौके पर पहुंचे तथा आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए।

सीओ पिलखुवा डा. तेजवीर सिंह ने बताया कि गोली पुरानी रंजिश के चलते चलाई गई है, जिसमें अरुण की मौत हो गई बौर बंटी घायल हो गया। हालांकि बंटी यहां क्या कर रहा था, इसकी अरुण के परिजनों को भी जानकारी नहीं है। इस मामले में भी जानकारी की जा रही है। मामले में अभी तक किसी के द्वारा तहरीर नहीं दी गई है।

new