Sunday , September 29 2024

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या का मामला: कर्नाटक के शिवमोगा में तनाव, वाहनों में लगाई आग, दो और हिरासत में

कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के बाद से तनाव बढ़ता ही जा रहा है। जानकारी के अनुसार शिवमोगा में आज सुबह कुछ लोगों ने दो ऑटो और एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। इस मामले की जांच चल रही है।  शिवमोग्गा जिला के प्रभारी मंत्री केसी नारायण गौड़ा ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है अभी तीन और लोग हैं, जल्द ही उन पर कार्रवाई होगी। एक कासिफ और दूसरा नदीम, कासिफ के ऊपर पहले से ही 10-12 केस हैं उन पर गहन जांच हो रही है।   

पुरानी दुश्मनी की वजह से हुआ हमला: ईस्टर्न रेंज के डीआईजी  
शिवमोग्गा बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या पर ईस्टर्न रेंज के डीआईजी डॉ. त्यागराजन ने कहा है कि पूछताछ के लिए 3-4 लोगों को हिरासत में लिया है, हमें लगता है कि ये पुरानी दुश्मनी की वजह से हुआ है लेकिन टाइमिंग थोड़ी खराब है। स्थिति अब नियंत्रण में है, आगे की जांच जारी है।

रविवार को हुई थी हत्या
बता दें कि रविवार रात नौ बजे कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव बढ़ गया है, जिसके चलते पुलिस और भी ज्यादा सक्रिय हो गई है। 

बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ: भाजपा
कर्नाटक के होन्नाली से भाजपा सांसद रेणुकाचार्य ने कहा कि बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ है। वह डीके शिवकुमार, बीके हरिप्रसाद और अन्य कांग्रेस नेताओं के कारण मारा गया था। मैं गृह मंत्री से मामले को एनआईए को सौंपने का आग्रह करता हूं। मैं परिवार को 5 लाख रुपये का मुआवजा दूंगा।

new ad