Sunday , September 29 2024

मैनपुरी: पति-पत्नी के विवाद की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, फाड़ दी वर्दी

औंछा थाना क्षेत्र के गांव गोगादेव में पति-पत्नी के विवाद की सूचना पर पहुंची पीआरवी पर दबंगों ने हमला कर दिया। पीआरवी में मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी गई। इस मामले में दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।  

औंछा के गांव गोगादेव में पीआरवी को सूचना मिली कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है।  सूचना मिलते ही डायल 112 की बुलेरो गाड़ी से पुलिसकर्मी यशपाल सिंह और चालक आरक्षी विष्णु गुर्जर गांव गोगादेव पहुंच गए। पति-पत्नी के बीच का विवाद सुलझाने के बाद पुलिसकर्मी वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें मोहकमपुर मंदिर के पास बनी मार्केट में रामजी पुत्र राजपाल सिंह चौहान और उसके दो साथियों ने रोक लिया।

पुलिसकर्मी यशपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों ने कहा कि बिना इजाजत के गांव गोगादेव में कैसे पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने अपनी ड्यूटी का हवाला दिया। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। बताया गया है कि रामजी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर  पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने  पुलिसकर्मियों की वर्दी तक फाड़ दी। वहां पर किसी तरह मामला शांत हो सका। इसके बाद थाने पहुंचकर पीड़ित पुलिसकर्मी ने आरोपियों के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

new ad