Sunday , September 29 2024

नकली ग्राहक बन पुलिस ने मारा छापा: स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 11 लड़कियों समेत मालिक गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दक्षिण दिल्ली के पॉश एरिया में स्पा सेंटर की आड़ चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस संबंध में 11 युवतियों के अलावा स्पा सेंटर के मालिक को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले सात-आठ माह से स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहे थे। पुलिस ने नकली ग्राहक भेजकर इसका भांडाफोड़ किया। 

पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल दो मोबाइल फोन, दो हजार कैश और अन्य सामान बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त दीपक यादव ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि ग्रीन पार्क के एक स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। सूचना मिलने के बाद फौरन एक टीम का गठन किया गया। फोन पर बातचीत के बाद नकली ग्राहक को स्पा सेंटर पर भेज दिया गया। 

वहां रिसेप्शन पर बैठी युवती ने ग्राहक से बातचीत की। दो हजार रुपये में सौदा होने के बाद रिसेप्शनिस्ट ने ग्राहक को 10 लड़कियां दिखाई। ग्राहक ने इशारा किया तो पुलिस ने छापेमारी कर सभी को दबोच लिया। वहां से स्पा मालिक राजेश कुमार गुप्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अपराध शाखा की टीम पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

new