Sunday , September 29 2024

रायबरेली: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को लगी गोली

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे कुशल मजरे गोकना गांव के पास पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि उसका साथी भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश का सीएचसी में इलाज कराने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बदमाश के पास पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है।

कोतवाली पुलिस को मुखबिर ने शनिवार की रात फतेहपुर जनपद से बदमाशों के आने की सूचना दी थी। सूचना के बाद कोतवाल शिवशंकर व एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी की टीम खरौली गांव के पास छिपे थे। सुबह लगभग 4 बजे अपाचे बाइक सवार दो संदिग्ध युवक नजर आए।

पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन दोनों युवक सूची खरौली मार्ग पर बाइक से भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। बीच सड़क पर हो रही फायरिंग से खेतों में गेहूं की कटाई कर रहे लोग सहम गए।

बताते हैं कि तभी पूरे कुशल गांव के पास बदमाशों की बाइक गिर गई तो बदमाशों ने पोजिशन लेकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस व बदमाशों में कई राउंड फायरिंग हुई। इस दौरान एक बदमाश एजाज अहमद (40) के पैर में गोली लग गई। जबकि उसका साथी मौके से भाग निकला।

दोनों पक्षों में सात राउंड फायरिंग होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक पिस्टल बरामद किया है। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि सुबह मुठभेड़ हुई है। इसमें बदमाश को गोली लगी उसका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

new ad