Sunday , September 29 2024

सीतापुर: दुष्कर्म की कोशिश और वीडियो बनाकर वायरल करने के पांच आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो घायल

कोतवाली तालगांव इलाके में करीब एक सप्ताह पूर्व बाग में खड़े होकर जीजा के साथ बात कर रही युवती के संग छेड़छाड़ और विरोध पर वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में एसपी के आदेश पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने केस दर्ज कर घटना में शामिल पांच आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

गोली लगने से बदमाश घायल हुए हैं। सभी का इलाज कराया गया है। केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। एसपी आरपी सिंह ने बताया कि 22 अप्रैल को एक व्यक्ति ने तालगांव कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 15 अप्रैल को अपनी छोटी साली के साथ रिश्तेदारी में जाते समय रास्ते में मोहम्मदीपुर पुलिया के पास बाग में वह दोनों रुक गए थे और बात करने लगे थे। बताया कि इसी दरम्यान वहां पर कुछ लड़के आ गये और पूछताछ करने लगे। इसको लेकर वाद-विवाद करने लगे।

आरोप था कि उनमें से एक व्यक्ति ने उनकी रिश्तेदार के साथ अभद्र व्यवहार व गलत काम करने का प्रयास किया गया। अन्य लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और लोगों को भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ 22 अप्रैल को केस दर्ज किया गया। घटना में शामिल सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई थी। गिरफ्तारी के लिए लगीं पुलिस टीमों को सूचना मिली।

इसके बाद टीम ने इलाके के सलेमपुर मोड़ के पास दबिश दी जहां पर पुलिस को देख कर मौके पर मौजूद लोग भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए पीछा किया। एसपी ने बताया कि पुलिस को पीछा करते देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने बचाव में फायरिंग की।

पुलिस की गोली लगने से मुख्य आरोपी लारेब समेत दो बदमाश घायल हो गए हैं। मौके से सभी पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में तालगांव के नेवादा निवासी लारेब, इम्तियाज घायल हुए हैं जबकि घटना में शामिल इसी गांव के गुफरान, शहनवाज, फिरोज को भी गिरफ्तार किया गया है। मौके से एक बाइक, दो असलहे, दो कारतूस बरामद हुई हैं। एसपी ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

new