Sunday , September 29 2024

सड़क हादसा: सोनभद्र में खड़े ट्रक में घुसी कार, दो युवकों की मौत , एक की हालत गंभीर

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के आमडीह गांव के समीप बुधवार रात एक कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस के अनुसार बुधवार रात करीब 12:00 बजे आमली गांव में स्थित एक ढाबे के पास ट्रक खड़ा था। उसी वक्त रॉबर्ट्सगंज की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। इसके बाद सड़क किनारे पलट गई। हादसे में कार सवार चालक सहित तीन लोग मदद की गुहार लगाने लगे।

झारखंड के रहने वाले थे दोनों युवक

उधर घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे सुकृत पुलिस चौकी इंचार्ज अपने सहयोगियों के साथ कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया।  कोतवाल सत्यनारायण मिश्रा ने बताया कि शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। घायल का उपचार चल रहा है। जांच के दौरान पता चला है कि दोनों मृतक झारखंड के रहने वाले हैं। परिजनों का पता लगाकर घटना की सूचना देने की कार्रवाई की जा रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला शव

बभनी थाना क्षेत्र के सागोबांध गांव में गुरुवार  सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में 55 वर्षीय अधेड़ का पेड़ से शव लटकता मिला। रामलाल यादव (55) निवासी सागोबांध बुधवार रात में घर से करीब आठ बजे निकला। इसके बाद वह वह पूरी रात घर वापस नहीं लौटा।

परिजनों ने खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चल सका। सुबह जब लोग सोकर उठे तो देखा कि घर से कुछ दूर परास के पेड़ में शव लटक रहा था। परिजनों ने घटना की सूचना तत्काल बभनी पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। 

new ad