Thursday , June 13 2024

निर्माता राजू भारती की हिंदी फ़िल्म ‘बेरा एक अघोरी’ को मिली बम्पर ओपनिंग

-अनिल बेदाग

मुंबई : निर्माता राजू भारती की हिंदी फ़िल्म “बेरा एक अघोरी” को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है। हालांकि इस सप्ताह 28 अप्रैल को मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमोशी चक्रवर्ती और अमरीन अभिनीत राजकुमार संतोषी की फ़िल्म बैड बॉय और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत मणि रत्नम की फ़िल्म पीएस 2 भी थेटर्स में पेश की गई है, इसके अलावा सलमान खान की फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान भी दूसरे सप्ताह में चल रही है। उसके बावजूद अच्छे कंटेंट के कारण बेरा एक अघोरी को लोग पसन्द कर रहे हैं। निर्माता राजू भारती की प्रशंसा करनी होगी कि उन्होंने नए कलाकारों पर विश्वास जताया और कहानी को हीरो मानते हुए हॉरर थ्रिलर फिल्म बनाई जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल हो रही है।

धिराल एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स हिंदी फ़िल्म “बेरा-एक अघोरी” के निर्माता राजू भारती हैं जबकि मुख्य कलाकार प्रेम धिराल, शक्ति वीर धिराल और अभिनेत्री प्राजक्ता शिंदे हैं। हालांकि निर्माता राजू भारती का ये प्रथम प्रयास है। लेकिन फ़िल्म का विषय और इसकी अनूठी कहानी होने की वजह से ऑडिएंस इसे लाइक कर रही है। फ़िल्म को सिनेमाघरों में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फ़िल्म देखने वाले दर्शकों ने पब्लिक रिव्यु में इसे सराहा है और चार स्टार का दर्जा दिया है। लोगों का कहना है कि हॉरर जॉनर में होने के बावजूद फ़िल्म में यह महत्वपूर्ण सन्देश है कि अंत में जीत सत्य की होती है। इस हिंदी फिल्म में शक्ति वीर धिराल और प्रेम धिराल ने मुख्य भूमिकाओं को निभाया है।

फ़िल्म के गाने नक्काश अज़ीज़, शाहिद माल्या और वैशाली ने गाए हैं। “बेरा एक अघोरी” में एंटरटेनमेंट का पूरा तड़का है। रोमांस, रोमांच, सस्पेन्स के साथ फ़िल्म में बेहतरीन म्युज़िक भी है। बेरा एक अघोरी का प्रस्तुतिकरण अनूठा है। फ़िल्म में बहुत एनिमेशन और वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया गया है। फ़िल्म के लेखक शक्ति वीर धिराल, निर्देशक प्रेम धिराल, म्युज़िक डायरेक्टर प्रेम शक्ति, कैमरामैन रौशन खड़गी हैं। फ़िल्म को ऑडियो लैब मीडिया कारपोरेशन द्वारा दुनिया भर में रिलीज किया गया है। फिल्म में कलाकारों के काम को दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है।