Sunday , May 19 2024

अनूप जलोटा ने निर्माता-निर्देशक राज हिन्दसन का छठ गीत ‘उगा हे सुरुज देव’ किया रिलीज

अनिल बेदाग

मुंबई : दीवाली के शुभ अवसर पर भजन सम्राट अनूप जलोटा के हाथों छठ गीत “उगा हे सुरुज देव” रिलीज़ किया गया। केयर नेशन एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल चैनल पर यह गाना जारी कर दिया गया है जिसे ऑडिएंस का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस एल्बम के निर्माता, संगीतकार और निर्देशक राज हिन्दसन ने भजन सम्राट अनूप जलोटा का विशेष आभार जताया जिन्होंने मुम्बई स्थित अपने घर पर यह गीत जारी किया। इस छठ गीत की गायिका कल्पना पटवारी, संगीतकार राज हिन्दसन, गीतकार शशि रंजन सिंह हैं। इस के वीडियो में हरिओम आर्यन, श्रेया देब, अमरीश मजूमदार ने अभिनय किया है। इस वीडियो सॉन्ग के इपी कासिम अंसारी और कास्टिंग डायरेक्टर शेख शमशेर अली हैं जबकि प्रोडक्शन की जिम्मेदारी कमरुद्दीन सिद्दीकी ने निभाई है। भजन सम्राट अनूप जलोटा ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज हिन्दसन का यह छठ गीत बहुत ही भक्तिमय है। मैंने इसका वीडियो देखा और मुझे इसमें सभी कलाकारों का काम अच्छा लगा। छठ पूजा बिहार सहित उत्तर भारत का सबसे बड़ा महत्वपूर्ण पर्व है और इसी छठ पूजा पर राज हिन्दसन ने इस गीत का संगीत कम्पोज़ किया है। शशि रंजन सिंह देश के विख्यात कवि हैं उन्होंने इस छठ गीत को भक्तिभाव से लिखा है। मुझे उम्मीद है कि यह छठ गीत श्रोताओं और दर्शकों को खूब पसन्द आएगा। मेरी ओर से इस गीत के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

इस एल्बम के प्रोड्यूसर और म्युज़िक डायरेक्टर राज हिन्दसन ने अनूप जलोटा का विशेष आभार जताया और कहा कि हमें उनका आशीर्वाद मिला यह हम सब के लिए बहुत बड़ी बात है। उनके शुभ हाथों यह छठ गीत रिलीज़ हुआ तो हमारा हौसला और भी बढ़ गया है। कल्पना ने इस गीत को बहुत ही अच्छे ढंग से गाया है। सभी आर्टिस्टस ने कमाल का काम किया है। गीतकार शशि रंजन सिंह ने भी अनूप जलोटा का धन्यवाद किया और बताया कि उनकी बदौलत ही मुम्बई में बतौर गीतकार मेरा सफर जारी हुआ। उन्होंने इस छठ गीत को लॉन्च करके हम सब की हिम्मत बढ़ाई।
हरिओम आर्यन ने निर्माता राज हिन्दसन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि छठ उत्तर भारतीयों का पवित्र पर्व है और चूंकि मैं बिहार से हूं इसलिए छठ की महत्ता का मुझे अंदाजा है। यह गीत बहुत ही बेहतरीन है जो भक्तिमय बना देने वाला है। ऎक्ट्रेस श्रेया देब ने भी इस गीत में अभिनय करके खुद को भाग्यशाली माना और कहा कि आर्यन ने मुझे यह फिल्माने में बहुत मदद की। अनूप जलोटा का आशीर्वाद मिलना हम सबके लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।