Thursday , June 13 2024

मुख्य सचिव एवं प्रमुख सचिव ने परिवार के बच्चों संग किया मतदान

लखनऊ : लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की लखनऊ लोकसभा सीट पर मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री व सूचना संजय प्रसाद, मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्थी अपने परिवार के बच्चों के संग मतदान किया। मतदान करने के बाद प्रदेश के प्रमुख अधिकारियों ने अपने परिवार के बच्चों के साथ में सेल्फी और मैं भी मतदाता फोटो खींचवायी।

लखनऊ लोकसभा क्षेत्र के अवध डिग्री कालेज में बनाये गये मतदान केन्द्र में मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने मतदान किया। मतदान करने के बाद मुख्य सचिव ने पांचवें चरण के मतदाताओं से मतदान करने की अपील की। इसी तरह प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री व सूचना संजय प्रसाद ने अपने पत्नी पूजा प्रसाद एवं बेटी संजना के साथ मतदान किया। प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री ने अपने मतदान के बाद मतदाताओं को मतदान के लिए निकलने की अपील की और परिवार के साथ फोटो खींचवायी।

मुख्यमंत्री के सलाहकर और पूर्व आईएएस अवनीश अवस्थी और उनके पत्नी मालिनी अवस्थी अपने परिवार के साथ गोमती नगर के विकास नगर स्थित मतदान केन्द्र पहुंचें। मतदान केन्द्र पर परिवार के सभी सदस्यों ने मतदान किया। इसके बाद मालिनी अवस्थी ने अवनीश अवस्थी सहित परिवार के सदस्यों की सेल्फी ली। मतदान केन्द्र से बाहर निकलने के बाद अवनीश अवस्थी ने पांचवें चरण के मतदाताओं को देश के हित मतदान करने की अपील की।

रोशन जैकब ने पहले किया मतदान, फिर औचक निरीक्षण

लखनऊ की मण्डलायुक्त डॉक्टर रोशन जैकब ने लोकसभा चुनाव में मतदान केंद्र सीएसआई टावर पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान करने के बाद डॉक्टर रोशन जैकब रायबरेली पहुंची। रायबरेली के प्राथमिक विद्यालय नीमटीकर,गांधी विद्यालय इंटर कालेज बछरावां, दयानंद डिग्री कालेज मतदान केन्द्रों पर उन्होंने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मण्डलायुक्त ग्रामीण महिलाओं के संग फोटो खींचवाती भी दिखायी दी।